logo-image

अर्जुन कपूर से शादी के सवाल पर पहली बार मलाइका ने दिया अपना बयान, कहा- सभी को प्यार...

कुछ समय पहले अर्जुन कपूर अपनी बहन जाह्नवी कपूर के साथ कॉफी विद करण के शो में पहुंचे थे जहां उन्होंने बताया था कि वो अब सिंगल नहीं हैं

Updated on: 13 Mar 2019, 10:04 AM

नई दिल्ली:

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के अफेयर्स की खबरों के बाद अब इन दिनों दोनों की शादी की खबरें काफी वायरल हो रही है. इस बीच मलाइका ने अर्जुन से शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि ये सारी खबरें बकवास है. अनुपमा चौधरी के शो में मलाइका से जब अर्जुन संग रिलेशनशिप की खबरों पर सवाल पूछा गया. जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि ये सारी खबरें मीडिया ने बनाई है.

मलाइका ने कहा कि मुझे लगता है सभी मूव ऑन करके प्यार और एक साथी पाना चाहते हैं, कोई ऐसा जिसके साथ वह सामंजस्य बिठा सकें. सभी को ऐसे साथी की तलाश है. अगर ऐसा होता है तो मैं मानती हूं कि आप लकी हैं. यदि आप ये कर सकते हैं तो मुझे लगता है कि आप किस्मत वाले हैं जो आपको जीवन में खुश रहने का दूसरा मौका मिल गया.

बता दें कि अगर मलाइका अर्जुन से शादी करती हैं तो ये उनकी दूसरी शादी होगी. इससे पहले उन्होंने अरबाज खान से शादी की थी. दोनों 18 साल तक साथ रहने के बाद अलग होने का फैसला लिया था.

बता दें कि कुछ समय पहले अर्जुन कपूर अपनी बहन जाह्नवी कपूर के साथ कॉफी विद करण के शो में पहुंचे थे जहां उन्होंने बताया था कि वो अब सिंगल नहीं हैं लेकिन वो किसके साथ रिलेशन में इसका खुलासा नहीं किया था.

अर्जुन कपूर की फिल्मों के बारे में बात करें तो वह जल्द ही 'पानीपत' में नजर आएंगे. इसके अलावा वह 'संदीप और पिंकी फरार' में नजर आएंगे. जिसकी शूटिंग भी जारी है. फिल्म में उनके साथ परिणीति चोपड़ा मुख्य किरदार में हैं. फिल्म 2019 में रिलीज होगी. वैसे अभी हाल ही में अर्जुन परिणीति के साथ 'नमस्ते इंग्लैंड' फिल्म में नजर आए थे.