logo-image

अर्जुन कपूर ने अपने निजी जिंदगी को लेकर खोले राज, लोगों ने जताई हैरानी

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने हाल ही में एक मीडिया पोर्टल से बातचीत करते हुए काफी कुछ खुलासा किया है.

Updated on: 23 Jul 2022, 10:50 PM

नई दिल्ली :

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म एक विलेन रिटर्न्स का प्रमोशन जोरों शोरों से कर रहे हैं. एक्टर की फिल्म जल्द पर्दे पर रिलीज के लिए तैयार है. उनकी फिल्म का दर्शकों को बेसब्री के साथ इंतजार है. उनके अलावा इस फिल्म में तारा सुतारिया, जॉन अब्राहम और दिशा पटानी भी नजर आएंगी. अर्जुन ने अपनी इस फिल्म के लिए काफी ज्यादा मेहनत की है. हाल ही में एक्टर ने एक मीडिया पोर्टल से बातचीत करते हुए काफी कुछ खुलासा किया है. उन्होंने अपने बारे में काफी कुछ ऐसी बात शेयर की, जिसे अभी तक शायद कोई भी नहीं जानता था. इन बातों को जानने के बाद हर कोई हैरान जता रहा है. 

यह भी जानिए -  प्रियंका चोपड़ा की इनसाइड तस्वीरों को देख लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

एक्टर (Arjun Kapoor) ने बात करते हुए कहा कि मैं उम्मीद नहीं करता कि हर कोई यह समझे या जाने कि मैं क्या कर रहा हूं.  उनके लिए सबकुछ जानना महत्वपूर्ण नहीं है. लेकिन, मैं यह भी जानना चाहता हूं कि मैं कहां से आ रहा हूं इसके बारे में मैं बहुत सम्मानित हूं. मैं नहीं ' मैं इसका दुरुपयोग नहीं करना चाहता. मैं किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में नहीं समझा जाना चाहता जो मेरे उपनाम या मेरे वंश का दुरुपयोग करता है. मैं यह जानने के लिए अत्यधिक महत्व देता हूं कि मैं सभी का समान रूप से सम्मान करने के लिए तैयार हूं, और दूसरे व्यक्ति के रूप में कड़ी मेहनत करने के लिए तैयार हूं.


एक्टर (Arjun Kapoor) ने आगे कहा, 'मैं इस बात से इनकार नहीं करूंगा कि मैं कहां से हूं, लेकिन मैं इसका दुरुपयोग कभी नहीं करूंगा. और, केवल यही एक चीज है जो मैं चाहता हूं कि लोग यह जानें कि मैं एक ऐसा व्यक्ति हूं जो बहुत, बहुत जागरूक है कि मैं धन्य हूं. और, मैं किसी को नीचा दिखाने या किसी और के अवसर को छीनने के लिए कभी भी इसका दुरुपयोग नहीं करूंगा. मैंने ऐसा कभी नहीं किया.