logo-image

अर्जुन: खुद को बेहतर बनाने की दिशा में काम किया

अर्जुन: खुद को बेहतर बनाने की दिशा में काम किया

Updated on: 27 Jul 2021, 03:55 PM

मुंबई:

हाल ही में अपने शरीर परिवर्तन के बारे में खुलकर बात करने वाले अभिनेता अर्जुन कपूर का कहना है कि वह हर दिन खुद को बेहतर बनाने की दिशा में काम कर रहे हैं।

अर्जुन ने मंगलवार की सुबह अपने प्रशंसकों के साथ तत्कालीन और अब की तस्वीर पेश की।

पहली छवि में अर्जुन को उसके छोटे दिनों से दिखाया गया है, जब वह छोटे थे। दूसरी तस्वीर में अर्जुन अपनी परफेक्ट जॉलाइन और टोन्ड मस्कुलर फिजिक फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं।

तस्वीर के साथ, उन्होंने लिखा कि, पहले मैं बहुत मोटा बहुत परशान था (मैं पहले मोटा था) .. नहीं नहीं, यह उन पोस्टों में से एक नहीं है। बस यह बता दूं कि मुझे अपने जीवन के हर चैप्टर से प्यार है।

उन्होंने कहा कि, उन दिनों और अब भी, मैं हमेशा हर कदम पर खुद ही रहा हूं। मैं हर चीज को संजोता हूं। मैं किसी और की तरह प्रगति पर काम कर रहा हूं।

अभिनेता ने अपनी मां को उद्धृत किया और कहा कि हमेशा कार्य प्रगति पर रहेगा।

उन्होंने निष्कर्ष निकाला कि मेरी मां ने मुझे बताया कि आपके जीवन का हर चरण एक यात्रा है और आप हमेशा एक निरंतर कार्य प्रगति पर रहेंगे। मैं इसका मतलब अब पहले से कहीं अधिक समझता हूं और मुझे प्यार है कि मैं खुद को बेहतर बनाने की दिशा में काम कर रहा हूं .. हर दिन।

काम की बात करें तो अर्जुन फिलहाल एक विलेन 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं और भूत पुलिस में भी नजर आएंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.