logo-image

Mili: जाह्नवी कपूर के लिए अर्जुन ने लिखा लंबा पोस्ट, लिखा, मैं चाहता हूं...

खुशी कपूर और महीप कपूर ने जान्हवी कपूर की नई रिलीज़, मिली (Mili) के लिए सराहना के संदेश लिखे हैं. बोनी कपूर द्वारा निर्मित यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई.

Updated on: 04 Nov 2022, 06:43 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के लिए अर्जुन ने लिखा लंबा पोस्ट, लिखा, मैं चाहता हूं... (Janhvi Kapoor) की फिल्म 'मिली' आज रिलीज हो गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म को दर्शकों का अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है. साथ ही कई बॉलीवुड हस्तियों की तरफ से भी फिल्म को लेकर रिएक्शन्स सामने आ रहे हैं. खुशी कपूर और महीप कपूर ने जहान्वी कपूर की फिल्म मिली (Mili) के लिए लंबा पोस्ट लिखा है. वहीं अर्जुन कपूर ने भी इंस्टाग्राम पर जाह्नवी की फिल्म मिली के लिए तारीफों के पुल बांध दिए हैं. अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर जहान्वी के साथ की एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की है. 

 बोनी कपूर द्वारा निर्मित यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई. अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर जान्हवी के लिए एक साथ की पुरानी तस्वीरों के साथ एक हार्दिक पोस्ट साझा किया.अर्जुन ने मिली के पोस्टर के साथ जहान्वी के साथ एक अनदेखी बचपन की तस्वीर शेयर की और लिखा, “तुमने मुझे हमेशा @janhvikapoor!गर्वाविंत महसूस कराया है, तुम एक बेहतरीन स्टार हो, तुमने मिली में एक शानदार किरदार निभाया है. मेरी तरफ से तुमको शुभकामनाएं और मैं चाहता हूं तुम्हें वो सारा प्यार मिले जिसकी तुम हकदार हो. जहान्वी ने भी इस पोस्ट पर लव यू और हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है. वहीं अर्जुन कपूर के  एक फैन ने लिखा, आपसे कहे हर एक शब्द बिल्कुल सही हैं# वैसे बहन किसकी है.''

जहान्वी की बहन ने दर्शकों से की अपील

 वहीं जहान्वी की बहन खुशी और मौसी महीप ने अपने दर्शकों से मिली देखने के लिए कहा है. खुशी कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर मिली से एक फोटो शेयर की और लिखा, “आज मिली का दिन है !!! आप पर गर्व है (लाल दिल और चेहरे की इमोजीस) आपकी बहुत याद आती है @janhvikapoor” उन्होंने फिल्म के लिए टिकट बुक करने के लिए दर्शकों के लिए 'बुक माई शो' का लिंक भी जोड़ा महीप कपूर ने जहान्वी की फिल्म का एक पोस्टर जोड़ा और लिखा, “@janhvikapoor आप शानदार हैं !!!!” नीचे उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, "4 नवंबर को सिनेमाघरों में #मिली देखना चाहिए.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)