logo-image

मलाइका अरोड़ा के साथ सैफ-करीना के घर पहुंचे अर्जुन कपूर, पत्रकार को लगाई फटकार

अर्जुन जब मलाइका के साथ अपनी गाड़ी से उतरे तो एक फोटोग्राफर उन्हें देखने के लिए दीवार पर चढ़ गया. जिसे देखकर अर्जुन इतना गुस्सा हो गए कि दीवार पर चढ़े शख्स को उन्होंने फटकार लगा दी. 

Updated on: 02 Mar 2021, 09:28 AM

highlights

  • सैफ-करीना से मिलने पहुंचे अर्जुन-मलाइका
  • सैफ के घर पर एक शख्स पर भड़क गए अर्जुन कपूर
  • अर्जुन के गुस्से को देखकर शख्स भाग गया

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की कैमिस्ट्री अक्सर चर्चा में रहती है. मलाइका अरोड़ा की दिलकश अदाएं हमेशा फैन्स का दिल लूटती हैं, लेकिन जब वे अर्जुन के साथ होती हैं तो और ज्यादा हॉट लगती हैं. अर्जुन के साथ मलाइका की खुशी देखते ही बनती है. वहीं अर्जुन भी मलाइका को लेकर हमेशा सीरियस दिखते हैं. ऐसा ही एक नजारा उस वक्त दिखा जब दोनों सैफ अली खान और करीना कपूर के घर उनको बधाई देने गए थे. बता दें कि करीना कपूर खान ने हाल ही में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है, इसी मौके पर अर्जुन-मलाइका उनसे मिलने गए थे. इसी वक्त अर्जुन एक फोटो पत्रकार पर भड़क गए. दरअसल अर्जुन जब मलाइका के साथ अपनी गाड़ी से उतरे तो एक फोटोग्राफर उन्हें देखने के लिए दीवार पर चढ़ गया. जिसे देखकर अर्जुन इतना गुस्सा हो गए कि दीवार पर चढ़े शख्स को उन्होंने फटकार लगा दी. 

अर्जुन ने उस शख्स को दीवार से उतरने के लिए कहा. हालांकि अर्जुन ने पहले उस शख्स को समझाया कि इस तरह से उसे चोट लग सकती है. इसलिए वो ऐसा ना करे, लेकिन वो शख्स फिर भी नहीं माना तो अर्जुन उसकी ओर जाने लगे. तब वो शख्स वहां से भाग गया. अर्जुन का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा, करीना कपूर के घर पहुंचे. इसी दौरान अर्जुन ने बिल्डिंग की दीवार पर चढ़े लोगों से नीचे उतरने का अनुरोध करते हैं. वीडियो में वह कहते हैं, 'आप बिल्डिंग के अंदर ऐसे मत चढ़ा करो, यह गलत होता है...रिक्वेस्ट है आपसे.'

यह भी पढ़ें- 31 के हुए 'टाइगर श्रॉफ', हेमंत श्रॉफ से बन गए 'टाइगर श्रॉफ'

अर्जुन के इतना अनुरोध करने पर भी वो शख्स दीवार से नीचे नहीं उतर रहा था. जिसके बाद अर्जुन उसकी ओर गुस्से में बढ़े और कहा कि 'थोड़ा तो तमीज करो, वो मना कर रहे है आपसे, ये गलत है. आप नीचे उतरो. आप मान ही नहीं रहे हो.' ये पहली बार नहीं है जब अर्जुन कपूर किसी पर भड़के हों. इससे पहले भी कई बार उनके इस तरह के वीडियो सामने आ चुके हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

बता दें कि बेबो और उनके न्यू बॉर्न बेबी से मिलने के लिए इन दिनों कई फिल्मी सितारे उनके घर जा रहे हैं. अर्जुन-मलाइका भी बेबो के न्यू बेबी को देखने के लिए गए थे. अर्जुन के साथ मलाइका काफी हॉट लग रहीं थीं. उन्होंने वाइट कलर की मैक्सी ड्रेस पहनी थी, जिस पर ओवरऑल ब्लू कलर का स्ट्राइप्ड पैटर्न था. ये ड्रेस उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा था. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर लम्बे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों को अब पब्लिक में अक्सर स्पॉट किया जाता है. हालांकि दोनों पब्लिक में एक दूसरे को लेकर जल्दी बात नहीं करते है. दोनों की शादी के चर्चे भी काफी समय से हो रहे हैं, लेकिन अर्जुन कपूर ने कई बार इस बात को साफ़ किया है कि वह अभी शादी नहीं करने वाले हैं.