logo-image

Malaika Arora: एक्ट्रेस संग कोजी हुए अर्जुन कपूर, बोले-लिफ्ट करा दे, Kareena Kapoor ने ऐसे किया रिएक्ट

बॉलीवुड कपल अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों अपने अफेयर को लेकर खूब चर्चा में रहते हैं.

Updated on: 14 Apr 2023, 07:38 PM

मुंबई :

बॉलीवुड कपल अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों अपने अफेयर को लेकर खूब चर्चा में रहते हैं. कपल रिलेशनशिप में अपने एज गेप के कारण काफी ट्रोल होते रहते हैं, लेकिन दोनों को लोगों की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता. कपल्स सोशल मीडिया पर अपनी नई-नई फोटोज से फैंस को दीवाना बना देते हैं. हाल ही में कपल ने सोशल मीडिया पर एक जबरदस्त फोटो पोस्ट की है, जो कुछ ही मिनटों मे सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है. इस पोस्ट में फोटो तो कमाल की है ही, वहीं जो चीज फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रही है वो है पोस्ट का कैप्शन. अर्जुन कपूर ने फोटो में एक बहुत ही जबरदस्त कैप्शन दिया है. 

 पोस्ट में, तेवर एक्टर एक लिफ्ट में अपनी गर्लफ्रेंड (Arjun kapoor Girlfriend Malaika) के साथ कोजी होते हुए दिखाई दे रहे हैं. अर्जुन कपूर ने बर्लिन में अपने वेकेशन से मलाइका अरोड़ा के साथ कुछ फोटो शेयर की हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस को अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर अर्जुन कपूर के साथ लिफ्ट में सेल्फी लेते हुए देखा जा सकता है. अर्जुन कपूर ने फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा, 'लिफ्ट करा दे.' मोनोक्रोम व्हाइट टर्टलनेक, मैचिंग पैंट और व्हाइट लॉन्ग जैकेट में मलाइका बेहद खूबसूरत लग रही थीं. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

करीना और सोनम कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन

दूसरी ओर, अर्जुन कपूर ब्लैक लेदर जैकेट, ग्रे टी-शर्ट और ब्लैक जींस में डैपर लग रहे थे. कपल की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. फैंस ने पोस्ट पर कमेंट करने शुरू कर दिए. वहीं कई बॉलीवुड हस्तियों ने पोस्ट पर कमेंट्स किए हैं. एक्ट्रेस करीना कपूर ने लिखा, 'लिफ्टी हम्मममममममममम किलींग इट'. दूसरी तरफ सोनम कपूर ने लिखा, तुम दोनों देखने का इंतजार नहीं कर सकती. साथ ही कई फैंस ने हार्ट इमोजी ड्रॉप किए हैं.

अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते की बात करें तो ये काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. आपको बता दें कि मलाइका की शादी अरबाज खान से हुई थी और उनका एक बेटा अरहान खान है. तलाक के बाद दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए.