logo-image

Arjun Kapoor ने मलायका की पोस्ट पर किया कमेंट, एक्ट्रेस के कुत्ते को लेकर कहीं ये बात

मलायका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पिछले काफी समय से रिलेशनशिप में हैं. जबकि इस सेलिब्रिटी जोड़े के लिए सब कुछ अच्छा चल रहा था, हाल के दिनों में उनके अलग होने की अफवाहें सामने आईं.

Updated on: 28 Aug 2023, 08:28 AM

नई दिल्ली:

मलायका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पिछले काफी समय से रिलेशनशिप में हैं. जबकि इस सेलिब्रिटी जोड़े के लिए सब कुछ अच्छा चल रहा था, हाल के दिनों में उनके अलग होने की अफवाहें सामने आईं. जहां दोनों सितारों के फैंस सोच रहे हैं कि दोनों साथ हैं या नहीं, वहीं अर्जुन कपूर ने शनिवार को मलायका अरोड़ा के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट की, जिससे अंदाजा लगया जा सकता है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

 

मलाइका ने इंस्टाग्राम पर अपने कुत्ते की एक पोस्ट शेयर की 

इंटरनेशनल डॉग डे के मौके पर मलाइका ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह अपने पालतू जानवर कैस्पर की जिंदगी में अहमियत का जश्न मना रही हैं. अपने कुत्ते के साथ अपना एक वीडियो शेयर करते हुए, एक्ट्रेस ने इसे कैप्शन दिया और लिखा, ''मैं अपने शूट के दिनों को बिताने के लिए इससे बेहतर साथी की उम्मीद नहीं कर सकती थी. क्या वह इतना नेचुरल नहीं है? अपने सुपरस्टार कैस्पर के साथ आज और हर दिन जश्न मना रही हूं.

BFF अर्जुन कपूर ने एक पोस्ट पर बैक टू बैक दो कमेंट किए 

जैसे ही मलाइका ने वीडियो पोस्ट किया, कमेंट्स आने शुरू हो गए और उनमें से एक उनके BFF अर्जुन कपूर का था. अभिनेता ने दो कमेंट्स पोस्ट कीं. पहले में उन्होंने लिखा, ''सुंदर लड़का'' दूसरे में लिखा है, ''तुम्हारे जीवन का असली सितारा''

अर्जुन का नाम कुशा कपिला के साथ जुड़ने पर ये अफवाहें बनी

बता दें, अर्जुन का नाम कुशा कपिला के साथ जुड़ने के बाद ये अफवाहें सुर्खियां बनने लगीं, जिन्होंने हाल ही में अपने पति जोरावर सिंह अहलूवालिया से तलाक ली है. हालांकि, कुशा ने हाल ही में अभिनेता के साथ किसी भी तरह के लिंकअप से इनकार किया है. इसके अलावा, मलायका द्वारा अर्जुन के परिवार के सदस्यों को अनफॉलो करने की कई खबरें भी सुर्खियां बनीं.

जब मलाईका ने अर्जुन की फैमिली को अनफॉलो कर दिया

एक रेडिक्ट यूजर ने प्लेटफॉर्म पर एक पोस्ट शेयर किया और लिखा, ''मलाइका इंस्टा स्टोरी, उसने जान्हवी, खुशी, अंशुला और बोनी को अनफॉलो कर दिया. लेकिन अभी भी अर्जुन को फॉलो कर रही हैं. यह फेमिली की अनएक्सपटेबल जैसा लगता है.