logo-image

अर्जुन कपूर ने मलाइका के लिए बदल लिया अपना लुक, लोगों को पहचानना हुआ मुश्किल

एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपने बढ़ते वजन पर काबू कर लिया है, उनके नए लुक पर फैंस भरभरकर रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं.

Updated on: 09 May 2022, 05:56 PM

नई दिल्ली :

एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. इसके अलावा वो अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं. अक्सर एक्टर अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ एंजॉय करते हुए नजर आते हैं. लेकिन इस बार वो अपने हालही के पोस्ट के चलते छाए हुए हैं. दरअसल, एक्टर ने अपने बढ़ते वजन पर काबू कर लिया है. जिसकी झलक उन्होंने इस पोस्ट में दी है. इसके साथ ही उन्होंने इसे एक कैप्शन भी दिया है, जो लगातार खबरों में बना हुआ है. अर्जुन की इस तस्वीर को देखकर उनके पुराने और अब के लुक में काफी अंतर समझ आ रहा है. 

अर्जुन कपूर में हुआ बदलाव - 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने तस्वीर शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा - #workinprogress होने के 15 महीने! प्यारा लगा और निश्चित रूप से इस पोस्ट को बाद में नहीं हटाऊंगा क्योंकि मुझे इस यात्रा पर बहुत गर्व है. फरवरी 2021 से मई 2022 - यह कठिन रहा है और मुझे केवल इस बात की खुशी है कि मैं ट्रैक पर रह सका. यह मानना सच में मुश्किल है कि ये जर्नी काफी मुश्किल रही है , यह अभी भी है, लेकिन मैं उस मन की स्थिति से प्यार कर रहा हूं जिसमें मैं पिछले 15 महीनों से हूं. मुझे आशा है कि यह वही रहेगा.  मुझे इस तरह महसूस किए हुए कुछ समय हो गया है !! यह मैं हूं यह मैं हूं.

यह भी जानिए -  फिल्म 'द हिंदू बॉय' ने आने से पहले ही खींचा लोगों का ध्यान, हिंदू पंडित युवा से जुड़ी है डोर

बता दें, अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की इस तस्वीर पर उनके फैंस अपना भरभरकर रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. एक्टर (Arjun Kapoor)सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं वो आए दिन अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं. वहीं फैंस भी उनके किसी भी पोस्ट पर अपना कमेंट करना नहीं भूलते हैं.