logo-image

Arjun Kapoor ने खरीदी ये जानदार बाइक Ducati 1100 Sport Pro, दाम 13 Lakh

अर्जुन ने पोस्ट में एक कैप्शन जोड़ा, “मेरे नए दोस्त से मिलने के लिए दाएं स्वाइप करें. मैं आमतौर पर सप्ताहांत में उससे मिलने की कोशिश करता हूं". अभिनेता ने हाल ही में डुकाटी स्क्रैम्बलर 1100 को घर लाया, जो गैरेज में उनका नवीनतम विदेशी जोड़ बन गया है. 

Updated on: 02 Feb 2022, 07:10 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपने गैरेज में Ducati Scrambler 1100 Sport Pro जोड़कर 2022 की अच्छी शुरुआत की है. इस खबर की पुष्टि खुद अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर की, जहां उन्होंने एक पोस्ट में अपनी नई मोटरसाइकिल के साथ अपनी कुछ तस्वीरें अपलोड कीं. अर्जुन ने पोस्ट में एक कैप्शन जोड़ा, “मेरे नए दोस्त से मिलने के लिए दाएं स्वाइप करें. मैं आमतौर पर सप्ताहांत में उससे मिलने की कोशिश करता हूं". अभिनेता ने हाल ही में डुकाटी स्क्रैम्बलर 1100 को घर लाया, जो गैरेज में उनका नवीनतम विदेशी जोड़ बन गया है. 

वह दूसरे अभिनेता भी बन जाते हैं जिन्हें हम जानते हैं कि शाहिद कपूर के बाद स्क्रैम्बलर 1100 किसे मिला है. अर्जुन कपूर की डुकाटी स्क्रैम्बलर की कीमत पर करीब 13 लाख रुपये बताई जा रही है. इसमें 803cc, एयर-कूल्ड, ट्विन-सिलेंडर इंजन है जो 71.87bhp की पावर और 66.2Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इससे पहले उन्होंने कभी भी बाइक की सवारी नहीं की थी, और उन्होंने कहा कि वह बाइक की तुलना में घूमने के लिए कारों को पसंद करते हैं. कारों में भी, वह सेडान के लिए एसयूवी पसंद करते हैं. 

इसे 1079 सीसी का एयर-कूल्ड ट्विन-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो 84.48 बीएचपी ताकत और 88 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. अगला पहिया 18-इंच का है तो पिछला 17-इंच का, इसके अलावा ब्रेम्बो से ली गई ब्रेकिंग और कॉर्नरिंग एबीएस स्टैंडर्ड फीचर्स हैं. ये इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है. 

यह भी पढ़ें : Amitabh Bachchan की 'Jhund' की रिलीज डेट जारी

इसके अगले हिस्से में 48 मिमी यूएसडी फोर्क्स और पिछले हिस्से में प्री-लोड और रीबाउंड अडजस्टेबल मोनोशॉक सस्पेंशन दिए गए हैं.मोटरसाइकिल को ड्यूल 320 मिमी डिस्क के साथ रेडियल-माउंटेड Brembo Monobloc कैलिपर्स के साथ और पीछे की तरफ एक सिंगल 245 मिमी डिस्क से लैस किया गया है.