logo-image

Arjun Kapoor Net worth: फिल्म के लिए लेते मोटी फीस, लग्जरी गाड़ियों के हैं मालिक, जानें नेटवर्थ

अर्जुन कपूर की नेट वर्थ 11 मिलियन डॉलर याानी 85 करोड़ रुपए है. वो एक फिल्म के लिए 6 से सात करोड़ की मोटी फीस लेते हैं

Updated on: 26 Jun 2023, 11:16 AM

नई दिल्ली:

Arjun Kapoor Birthday: अर्जुन कपूर आज अपना 38 वां जन्मदिन मना रहे हैं. साल  2012 में फिल्म 'इशकजादे' (Arjun Kapoor) से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. एक्टर ने की एंड का, 2 स्टेट्स, गुंडे जैसी फिल्मों में काम किया है. एक समय था जब अर्जुन का वजन बहुत ज्यादा बढ़ गया था और वो 16 साल की उम्र में 150 किलो के हो गए, उनके वजन बढ़ने के पीछे मुख्य कारण डिप्रेशन था, जी हां बहुत कम उम्र में मां बाप का तलाक होने की वजह से एक्टर डिप्रेशन में चले गए थे, ऐसे में उन्हें बस खाने में ही खुशी मिलती थी, इसलिए उन्होंने दिन रात खाना शुरू कर दिया जिससे उनका वजन बहुत बढ़ गया था. इसके बाद सलमान खान ने हीरो बनने के लिए उन्हें वजन कम करने की सलाह दी, जिसके लिए उन्होंने दिन रात मेहनत की और अपना वजन कम किया. 

आज अर्जुन कपूर एक यंग और फिट एक्टर के रूप में नजर आते हैं. ऐसे में हम आज आपसे उनके जन्मदिन पर उनकी नेटवर्थ को लेकर बात करते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्जुन कपूर की नेट वर्थ 11 मिलियन डॉलर याानी 85 करोड़ रुपए है. वो एक फिल्म के लिए 6 से सात करोड़ की मोटी फीस लेते हैं, अर्जुन ने कुछ दिन पहले ही मुंबई के बांद्रा में एक सी फेसिंग 4 बीएचके फ्लैट खरीदा था, इस फ्लैट की कीमत 23 करोड़ बताई जा रही है.

'कुत्ते' में आए थे नजर

एक्टर के पास लैंड रोवर डिफेंडर कार है, जिसकी कीमत 95.35 लाख है. उनकी ज्यादातर कमाई फिल्मों और ब्रांड एंडोर्समेंट से होती है. वहीं अर्जुन के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उन्हें हाल ही में निर्देशक आसमां भारद्वाज की डार्क कॉमेडी 'कु्त्ते' में अभिनेता तब्बू, राधिका मदान और कोंकणा सेन शर्मा के साथ देखा गया था. वह अगली बार भूमि पेडनेकर के साथ एक्शन थ्रिलर 'द लेडीकिलर' और भूमि पेडनेकर और रकुल प्रीत सिंह के साथ एक अनाम रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में दिखाई देंगे.