logo-image

Tiger 3: टाइगर के फैन बनें अर्जुन कपूर, फिल्म के डायरेक्टर मनीष शर्मा के साथ देखी फिल्म

अर्जुन कपूर ने हाल ही में निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के साथ आईमैक्स थिएटर में फिल्म टाइगर 3 आनंद लिया. दोनों की वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Updated on: 15 Nov 2023, 08:06 AM

New Delhi:

Arjun Kapoor Watches Tiger 3: सलमान खान (Salman Khan), कैटरीना कैफ (Katirna Kaif0 और इमरान हाशमी (Emran Hashmi) स्टारर मनीष शर्मा की टाइगर 3 हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म ने उत्साह की लहर पैदा कर दी है. फिल्म को फैंस और आलोचकों दोनों से एक-जैसे रिएक्शन्स मिल रहे हैं. फैंस में बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर भी शामिल हैं, जिन्हें हाल ही में निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के साथ आईमैक्स थिएटर में फिल्म का आनंद लेते देखा गया था. बता दें कि, सिद्धार्थ ने वाईआरएफ स्पाई युनिवर्स में दो फिल्मों का निर्देशन किया, जिनका नाम वॉर और पठान है. 

अर्जुन कपूर और सिद्धार्थ आनंद ने थिएटर में टाइगर 3 को किया एंजॉय 
इंटरनेट पर आरहे कई शॉट्स में, अर्जुन कपूर और निर्देशक सिद्धार्थ आनंद को मुंबई आईमैक्स थिएटर में सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर टाइगर 3 को देखते हुए देखा जा सकता है. कैज़ुअल लेकिन स्टाइलिश ढंग से सजे, एक विलेन रिटर्न्स के एक्टर्स ने एक काली स्वेटशर्ट और मैचिंग पैंट पहनी है,इसके सात उन्होंने एक ब्लैक कैप भी पेयर की हुई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

तस्वीरों पर फैंस के रिएक्शन्स 
जैसे ही अर्जुन कपूर को टाइगर 3 देखते हुए देखा गया, फैंस के बीच एक्साइटमेंट चरम पर पहुंच गई. फैंस ने एक्साइटमेंट को दर्शाते हुए, कमेंट्स की बाढ़ आ गई. एक यूजर ने भावुक होकर कहा, "मैं तो सुपरमैन सलमान का फैन हूं." एक और कमेंट में लिखा था, "अर्जुन सलमान के सच्चे फैन हैं," एक तीसरे फैन ने लिका, "ब्लॉकबस्टर फिल्म टाइगर 3", फिल्म की प्रत्याशित सफलता को रेखांकित करती है.

यह भी पढ़ें - Diwali 2023: शिल्पा शेट्टी के घर लगा सितारों का जमावड़ा, तस्वीरें हुईं वायरल 

टाइगर 3 के बारे में
मनीष शर्मा के निर्देशन में टाइगर 3, वाईआरएफ स्पाई युनिवर्स का एक हिस्सा है, जो 'टाइगर जिंदा है', 'वॉर' और 'पठान' की कहानी को जारी रखता है. फ्रेंचाइजी की शुरुआत 2012 में कबीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म एक था टाइगर से हुई, इसके बाद 2017 में अली अब्बास ज़फर की टाइगर ज़िंदा है आई. इसके बाद, वॉर और पठान रिलीज़ हुईं. खासकर, टाइगर 3 ने सलमान खान और कैटरीना कैफ दोनों के लिए पहले दिन का सबसे बड़ा कलेक्शन हासिल किया है. वर्ल्डवाइड, इसने अब तक की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग और YRF स्पाई युनिवर्स फिल्म के लिए दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग हासिल की. इसके अलावा, यह एक्शन-थ्रिलर टाइगर फ्रेंचाइजी की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म है.