News Nation Logo
Banner

Panipat Box Office Collection: विवादों के बाद भी नहीं थम रहा 'पानीपत' की कमाई का तूफान, जानिए अब तक का कलेक्शन

फिल्म की कहानी सन 1761 में मराठा योद्धाओं और अब्दाली के बीच लड़ी गई पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 12 Dec 2019, 11:56:12 AM
फिल्म पानीपत

फिल्म पानीपत (Photo Credit: फोटो- @arjunkapoor Instagram)

नई दिल्ली:

Panipat Box Office Collection: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), कृति सेनन (Kriti Sanon) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फिल्म 'पानीपत' (Panipat) धीमी गति से आगे बढ़ रही है. आशुतोष गोवरिकर के डायरेक्शन में बनी 'पानीपत' (Panipat) ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 22.48 करोड़ की कमाई की है.'पानीपत' को रिलीज हुए 6 दिन पूरे हो गए हैं, लेकिन फिल्म धीमी रफ्तार से ही आगे बढ़ रही है. अब तक के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा सकता है कि अर्जुन कपूर की इस फिल्म ने बीते बुधवार 2 करोड़ रुपये की कमाई की होगी.

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान में छाए रहे विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान और सारा अली खान

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार बॉक्स ऑफिस पर पानीपत ने पहले दिन 4.12 करोड़, दूसरे दिन 5.78 करोड़, तीसरे दिन यानी रविवार को फिल्म ने 7.78 करोड़, चौथे दिन 2.59 करोड़ और पांचवे दिन 2.21 करोड़ की कमाई की है. खास बात यह है कि 'पानीपत' (Panipat) शुरुआत से ही विवादों में घिरी होने के बावजूद अच्छी कमाई कर रही है.

यह भी पढ़ें: करण जौहर बने 'कुछ कुछ होता है' के राहुल तो गौरी खान बनीं टीना, देखें VIRAL PHOTO

बता दें कि विरोध प्रदर्शन थम नहीं रहा है. राजस्थान से लेकर उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर तक जाट समाज के लोग फ़िल्म पानीपत के खिलाफ सड़कों पर उतर आए हैं. जाट समाज के लोगों ने फ़िल्म पानीपत में शिरोमणि राजा सूरजमल के गलत चित्रण का आरोप लगाया है. लोग कथित तौर पर 'इतिहास के गलत तथ्य' दिखाए जाने को लेकर प्रदर्शन हो रहे हैं. प्रदर्शनकारियों का दावा है कि 'फिल्म में इतिहास को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया, जिससे महाराज सूरजमल (Suraj Mal) की छवि धूमिल हुई है. उन्हें इसमें लालची राजा के रूप में दिखाया गया है, जोकि वह बिल्कुल नहीं थे.'

वहीं अगर फिल्म के बारे में बात करें तो फिल्म में लोगों को अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की एक्टिंग काफी पसंद आई है. यह पहली बार है जब दोनों स्टार्स किसी फिल्म में साथ नजर आए हैं. फिल्म की कहानी सन 1761 में मराठा योद्धाओं और अब्दाली के बीच लड़ी गई पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है. अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) मराठा सेना के सेनानायक सदाशिव राव भाऊ के किरदार में दिख रहे हैं जबकि संजय दत्त (Sanjay Dutt) अफगानिस्तान के राजा अहमद शाह अब्दाली के किरदार में नजर आ रहे हैं.

First Published : 12 Dec 2019, 11:02:58 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो