logo-image

जन्मदिन के मौके पर एक दूजे के हुए अर्जुन कपूर और मलाइका

एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के लिए आज बेहद ही खास दिन है. आज एक्टर का 37वां जन्मदिन हैं.

Updated on: 26 Jun 2022, 05:22 PM

नई दिल्ली :

एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के लिए आज बेहद ही खास दिन है. आज एक्टर का 37वां जन्मदिन हैं. आज के दिन एक्टर को सभी जन्मदिन की बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं, जिसमें से एक उनकी लेडी लव है. जिन्होंने एक्टर को जन्मदिन की बधाई देते हुए  प्यारी सी पोस्ट की है. उनकी पोस्ट हर किसी को पसंद आ रही है. वैसे भी इस क्यूट से कपल का प्यार अक्सर ही खबरों में रहता है. दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, जिसके चलते इन्हें खूब ट्रोल भी किया गया था. हालांकि इन्होंने जमाने की परवाह ना करते हुए अपने प्यार को अहमियत दी और आज एक दूसरे के साथ काफी ज्यादा खुश हैं.

यह भी जानिए -  तारा सुतारिया के बालों से खेलते नजर आए अर्जुन कपूर, मलाइका आरोड़ा का अब क्या होगा ?

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

 आपको बता दें, पोस्ट में एक्ट्रेस ने अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की एक तस्वीर और उनका एक प्यारा सा वीडियो शेयर करते हुए लिखा, कोई विश मांग लो माई लव. मैं आशा करती हूं कि आपकी सारी इच्छाएं और सपने पूरे हों. हैप्पी बर्थडे अर्जुन कपूर।शेयर किए गए इस वीडियो में मलाइक अपने हाथ से अर्जुन कपूर को केक खिलाती दिख रही हैं. वहीं, तस्वीर और वीडियो दोनों में ही अर्जुन काफी खुश नजर आ रहे हैं.  

ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि अभिनेता के जन्मदिन के मौके पर दोनों एक साथ क्लालिटी टाइम बिता रहे हैं. मलाइका के पोस्ट को दोनों ही कलाकारों के फैंस और कई सेलेब्स बेहद पसंद कर रहे हैं. सभी इस पर कमेंट पर अभिनेता को जन्मदिन की बधाइयां भी दे रहे हैं.