logo-image

अर्जुन कपूर : मैं आज के समय में दोनों अलग अलग तरह की फिल्मों में काम कर सकता हूं

अर्जुन कपूर : मैं आज के समय में दोनों अलग अलग तरह की फिल्मों में काम कर सकता हूं

Updated on: 28 Jan 2022, 01:20 PM

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर का 2022 के लिए लाइनअप काफी दिलचस्प है। वह न केवल एंटरटेनर एक विलेन 2 में नजर आएंगे, बल्कि कुत्ते और द लेडीकिलर में भी अपने अभिनय का जलवा बिखेरेंगे।

36 वर्षीय अभिनेता खुश हैं कि वह हिंदी फिल्मों के दोनों पहलुओं को तलाशने की स्थिति में हैं।

उन्होंने कहा कि अब मेरे पास एक विलेन 2 जैसी हार्डकोर फिल्में हैं और दूसरी ओर, द लेडीकिलर और कुत्ते जैसी परियोजनाएं भी हैं, जिसका अर्थ है कि फिल्म निर्माता मानते हैं कि मैं आज दोनों तरह की फिल्मों में काम कर सकता हूं।

अर्जुन ने खुलासा किया कि वह फिल्म निर्माताओं को साबित करना चाहते थे कि अगर उन्हें मौका दिया जाए तो वह एक ठोस प्रदर्शन कर सकते हैं और यह संदीप और पिंकी फरार से लोगों को पता चला है।

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि जिस चीज ने मास्टर कहानीकारों के विश्वास को बढ़ाया है, वह है संदीप और पिंकी फरार में मेरा प्रदर्शन है, क्योंकि मैं अपने कम्फर्ट जोन से बाहर गया हूं। मैं सभी को साबित करना चाहता था कि लोग मुझ पर काम कर सकते हैं।

अर्जुन ने कहा कि मेरे लिए नए दरवाजे खोलने और मुझे एक अभिनेता के रूप में अपनी यात्रा और प्रगति दिखाने की कोशिश करने वाली परियोजनाओं को खोजने में मदद करने के लिए मैं इस परियोजना का हमेशा ऋणी रहूंगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.