logo-image

3 महीने में दो बूटकैंप में शामिल हुए अर्जुन कपूर

3 महीने में दो बूटकैंप में शामिल हुए अर्जुन कपूर

Updated on: 25 Sep 2021, 01:25 PM

मुंबई:

अर्जुन कपूर ने अलीबाग में अपने शारीरिक परिवर्तन के लिए पिछले तीन महीनों में दो बूटकैंप में भाग लिया। अभिनेता का कहना है कि उन्हें यह स्वीकार करने में कोई शर्म नहीं है कि उनकी हालत को देखते हुए उन्हें दूसरों की तुलना में दोगुनी मेहनत करनी पड़ती है।

मैं अभी एक अच्छी जगह पर हूं और जितना संभव हो सके अपने शरीर को आगे बढ़ाने की कोशिश कर रहा हूं ताकि मैं खुद का सबसे अच्छा संस्करण बन सकूं। मैं कार्य प्रगति पर हूं और मैं हमेशा रहूंगा।

यह वही है जो मेरे संकल्प को और भी मजबूत बनाता है और मैं वर्तमान में इस भावना में पनप रहा हूं।

अर्जुन ने अलीबाग में बूटकैंप में अपने दिन का विवरण देते हुए एक वीडियो साझा किया है और अपने आहार के बारे में भी बात की है।

पिछले तीन महीनों में, मैंने अपने ट्रेनर ड्रू नील के साथ दो बूटकैंप करने में कामयाबी हासिल की है। उसने मुझे शहर से बाहर निकाल दिया है और हमने प्रति बूटकैंप में दो सप्ताह से अधिक समय बिताया है, सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त करने की कोशिश कर रहे है। मैं सिर्फ मुझ पर विश्वास करने और मुझे ऊंचाई पर पहुंचने के लिए प्रेरित करने के लिए ड्रू का शुक्रगुजार हूं।

उन्होंने आगे कहा, मैं भी लंबे समय से एक ही खाना खाने के अनुशासन से जुड़ा हुआ हूं और निरंतरता बनाई है। आने वाले दिनों में मैं खुद को बेहतर और फिटर बनाने की दिशा में कड़ी मेहनत करता रहूंगा।

अर्जुन ने कहा, मुझे यह स्वीकार करने में कोई शर्म नहीं है कि मेरी हालत को देखते हुए मुझे दूसरों की तुलना में दोगुनी मेहनत करनी पड़ती है।

अभिनेता अगली बार एक विलेन 2 और कुत्ते में नजर आएंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.