logo-image

KK ने जिस ऑडिटोरियम में आखिरी बार किया था परफॉर्म, खुला उसका राज!

अर्जुन कनुंगो (Arjun Kanungo) जाने-माने सिंगर हैं. उन्होंने कई बेहतरीन गाने दिए हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने लेजेंड्री सिंगर केके की मौत पर बात की है. जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है, जिसने सिंगर की मौत पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

Updated on: 11 Jun 2022, 01:09 PM

नई दिल्ली:

अर्जुन कनुंगो (Arjun Kanungo) जाने-माने सिंगर हैं. उन्होंने कई बेहतरीन गाने दिए हैं. साथ ही वो फिल्मों में एक्टिंग भी कर चुके हैं. लेकिन आज हम उनके बारे में बात नहीं करेंगे, बल्कि उनके दिए उस बयान के बारे में बात करेंगे. जिसने दिग्गज सिंगर केके की मौत (KK death) पर एक बार फिर सवाल खड़ा कर दिया है. वहीं, इसके साथ ही फैंस लेजेंड (KK) को खोने पर एक बार फिर आग बबूला हो गए हैं. उनका ये बयान इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है. जिस पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन देते नज़र आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

गौरतलब है कि बीते दिनों मशहूर सिंगर केके की मौत हो गई थी. जिसके बाद से उनके फैंस काफी ज्यादा शोक में थे. ये खबर सामने के बाद उनके फैंस से लेकर तमाम सेलेब्स ने सिंगर को श्रद्धांजलि दी थी. लेकिन इसके साथ ही उनकी मौत के पीछे एक सवाल भी खड़ा हो गया था. जिसमें कहा जा रहा था कि केके जिस ऑडिटोरियम में परफॉर्म कर रहे थे. वहां 2000-2500 लोगों की कैपेसिटी होने के बावजूद 5000 दर्शक मौजूद थे. जिसके चलते ऑडिटोरियम में सफोकेशन की समस्या भी हो रही थी. जिस पर रिएक्शन देते हुए अर्जुन (Arjun Kanungo on KK death) ने बताया है कि उन्होंने भी वहां परफॉर्म किया है और उन्हें भी उस जगह पर सांस न ले पाने की समस्या हुई थी.

उन्होंने (Arjun Kanungo latest statement) कहा, "मैंने सुना है कि ऑडिटोरियम में काफी गर्मी थी. मैंने उस ऑडिटोरियम में पहले भी परफॉर्म किया है और मुझे भी ऐसा ही अनुभव हुआ था... मैं सांस नहीं ले पा रहा था. गर्मी इतनी थी कि एसी काम नहीं कर रहे थे. इन पुराने ऑडिटोरियम का रखरखाव ठीक से नहीं किया जाता है. यह एक बहु बड़ी समस्या है. ऑडिटोरियम बेहतर होना चाहिए था. मुझे नहीं पता कि क्या वे [प्रबंधन] जागरूक थे. अगर उन्हें पता था कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है तो उन्हें शो बंद कर देना चाहिए था. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, वह सिर्फ एक शो था." अर्जुन का ये बयान सामने आने के बाद केके के फैंस का गुस्सा एक बार फिर फूट पड़ा है और उनका कहना है कि मैनेजमेंट की वजह से ही उन्होंने लेजेंड को खो दिया.