News Nation Logo
Banner

अर्जन बाजवा : मिथुन दा का उत्साह अब भी रोंगटे खड़े कर देता है

अर्जन बाजवा : मिथुन दा का उत्साह अब भी रोंगटे खड़े कर देता है

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 08 Feb 2022, 06:55:01 PM
Arjan Bajwa

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

मुंबई:   वेब सीरीज बेस्टसेलर में दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के साथ फिर से काम करने वाले अभिनेता अर्जन बाजवा का कहना है कि वरिष्ठ अभिनेता की ऊर्जा और उत्साह वास्तव में प्रेरणादायक है।

अर्जन ने आईएएनएस को बताया कि मैंने उनकी विनम्रता पर ध्यान दिया है। वह एक सुपरस्टार हैं, एक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता हैं और हम सभी उन्हें जानते हैं। उन्होंने वह सब कुछ हासिल किया है जो एक अभिनेता चाहता है। लेकिन सेट पर, वह हमेशा समय पर आते है और उनका उत्साह न्यूकमर की तरह होता है, जैसे कि यह उनकी पहली फिल्म है। यह मेरे रोंगटे खड़े कर देता है। मुझे लगता है कि यही कारण है कि ये अभिनेता आइकन बन जाते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि एक हम लोग है,जो सफल हो जाते हैं, तो सोचते हैं कि हम यह सब जानते हैं और हम जो कुछ भी करते हैं उसमें कुछ भी गलत नहीं हो सकता है। लेकिन जब हम मिथुन दा जैसे अभिनेता को देखते हैं जो हमेशा ²श्य में सुधार करने और चीजों को बदलने के लिए तैयार रहते हैं। बिना किसी झिझक के।

शो बेस्टसेलर रवि सुब्रमण्यम द्वारा लिखित एक किताब का रूपांतरण है, जिसका नाम द बेस्टसेलर शी वॉट्ट है। शो का निर्देशन मुकुल अभ्यंकर ने किया है।

अर्जन ने पहले मणिरत्नम निर्देशित गुरु में मिथुन के साथ काम किया था।

यह पूछे जाने पर कि वह मिथुन के साथ ऑफ-कैमरा किस तरह की बातचीत करते थे, अर्जन ने कहा कि ज्यादातर उनके करियर, शुरूआती दिनों और फिल्मों, अभिनय और हमारी तरह की चैट के बारे में। एक बार मैंने उनके पहले के एक विज्ञापन का स्क्रीनशॉट लिया था, और उनके साथ साझा किया था। उनके चेहरे पर एक त्वरित मुस्कान थी और उन्होंने मुझसे कहा कि आरे! ये तुझे कहां से मिल गया, बहुत पुरानी बात है ये। फिर वह हमें कहानी बताने लगे थे। कि कैसे जापानी कंपनी पैनासोनिक भारत आई, उनसे मिली और वह पैनासोनिक इंडिया के ब्रांड एंबेसडर बने।

शो बेस्टसेलर में श्रुति हसन, गौहर खान, सत्यजीत दुबे भी शामिल हैं। यह सीरीज 18 फरवरी को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 08 Feb 2022, 06:55:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.