logo-image

Salman Khan-Arijit Singh: सलमान खान के घर नजर आए अरिजीत सिंह, क्या झगड़े के 8 साल बाद हो गई दोस्ती ?

इस वीडियो में अरिजीत, भाईजान के घर के बाहर स्पॉट हुए हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को इस साल का सबसे बड़ा ब्लॉकबस्टर सीन बता रहे हैं.

Updated on: 05 Oct 2023, 01:08 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में दो सितारों के बीच विवाद होना आम बात है. अक्सर बड़े-बड़े स्टार्स पर छोटे कलाकारों का करियर बर्बाद करने के भी आरोप लगते रहे हैं. ऐसा ही एक विवाद सलमान खान (Salman Khan) और सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) का भी है. साल 2014 में एक अवॉर्ड फंक्शन में सलमान खान और अरिजीत सिंह के बीच जुबानी जंग हो गई थी. इसके बाद भाईजान पर अरिजीत सिंह का करियर बर्बाद करने के आरोप लगे थे. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसको देख फैंस अरिजीत सिंह और सलमान खान की दोस्ती होने की अटकलें लगा रहे हैं. इस वीडियो में अरिजीत, भाईजान के घर के बाहर स्पॉट हुए हैं. सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को इस साल का सबसे बड़ा ब्लॉकबस्टर सीन बता रहे हैं.

ट्विटर पर वायरल हो रहे इस वीडियो में अरिजीत सिंह को सलमान खान के घर के बाहर कार से निकलते देखा जा सकता है. फैंस भी अरिजीत सिंह को सलमान के घर देखकर हैरान हैं. कुछ यूजर्स ने इसे देखकर खुशी भी जाहिर की है कि आखिर दो चमकते सितारे दोस्ती का हाथ बढ़ाने को तैयार हैं. आखिरकार 8 साल बाद झगड़ा भूलकर अरिजीत सिंह और सलमान के बीच दोस्ती हो गई है. हालांकि, अरिजीत की सलमान के घर पहुंचने की वजह अभी सामने नहीं आई है. 

वीडियो देखकर तो ऐसा लगता है कि दोनों ने आखिरकार चीजें ठीक कर ली हैं. बुधवार की रात, बॉलीवुड सिंगर को 'दबंग' स्टार के मुंबई आवास से बाहर निकलते हुए देखा गया. फैंस ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि दोनों ने मनमुटाव खत्म कर लिया है और जल्द ही फिर से साथ काम करेंगे. जहां एक यूजर ने लिखा, 'साल का सब से बड़ा ब्लॉकबस्टर सीन तो ये निकला', वहीं दूसरे ने लिखा, 'वाह, पता नहीं कैसी दोस्ती हो गई.' कुछ लोगों ने यह भी सोचा कि क्या वे (अरिजीत) सलमान खान की आने वाली फिल्म 'टाइगर 3' में गाना गाएंगे? 

सलमान खान और अरिजीत सिंह के बीच 2014 में एक आईफा अवॉर्ड में विवाद हुआ था. यहां सलमान ने अरिजीत सिंह के ब्लॉकबस्टर हिट गाने तुम ही हो का मजाक उड़ाकर कहा था कि वो रोतड़ू गाने गाते हैं, जिन्हें सुनकर लोग बोर हो जाते हैं और उन्हें नींद आ जाती है. इस पर अरिजींत ने सलमान को मुंहतोड़ जवाब दे दिया था. कहा जाता है कि सलमान ने अरिजीत की कुछ बातों अपमान के तौर पर लिया और ईगो हर्ट होने के बाद अरिजीत को कई गानों से बाहर निकाल दिया था. हालांकि, अरिजीत ने कई बार माफी मांगी लेकिन ये विवाद सुलझा नहीं. 

इस घटना के बाद कथित तौर पर सलमान खान की फिल्मों से अरिजीत सिंह के गाने हटा दिए गए, जिनमें 'बजरंगी भाईजान', 'किक' और 'सुल्तान' शामिल हैं. 2016 में, अरिजीत ने सलमान खान से सार्वजनिक माफी मांगते हुए उनसे "सुल्तान" में गाने का अपना वर्जन रखने की अपील की थी.