logo-image

खुशी है कि लोग बिग बॉस ओटीटी में मेरी चर्चा करते हैं:अर्शी खान

खुशी है कि लोग बिग बॉस ओटीटी में मेरी चर्चा करते हैं:अर्शी खान

Updated on: 11 Aug 2021, 06:20 PM

मुंबई:

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस अर्शी खान इस बात से खुश हैं कि मौजूदा कंटेस्टेंट उनके बारे में चर्चा कर रहे हैं।

हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें रिद्धिमा पंडित अर्शी की नकल करती हैं तो वहीं उर्वी को अर्शी का दीवाना बताया जा रहा है।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अर्शी ने आईएएनएस से कहा, मुझे खुशी है कि लोगों ने मुझे देखने का इतना आनंद लिया कि वे अभी भी मेरे बारे में चर्चा करते हैं। शो में रहने के दौरान मैं बहुत वास्तविक थी। मैंने इसके लिए कुछ नहीं किया।

अपने मनोरंजन के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री, घर में फिर से प्रवेश करना चाहती है।

उन्होंने कहा, अगर मुझसे संपर्क किया जाता है तो मैं निश्चित रूप से अपना सारा काम छोड़कर शो में भाग लूंगी। मेरे लिए बिग बॉस मेरे माता-पिता के बराबर है क्योंकि आज मैं जिस नाम और प्रसिद्धि का आनंद ले रही हूं,वह शो द्वारा दिया गया है। मैं इसमें प्रवेश करना चाहती हूं।

अर्शी खान, जिन्होंने सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल, विश और इश्क में मरजावां जैसे टेलीविजन शो में अभिनय किया है, जल्द ही अपने आगामी टेलीविजन रियलिटी शो आयेंगे तेरे सजना की शूटिंग शुरू करेंगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.