logo-image

अर्शी ने बिग बॉस ओटीटी से इतर दिव्या अग्रवाल पर किया कटाक्ष

अर्शी ने बिग बॉस ओटीटी से इतर दिव्या अग्रवाल पर किया कटाक्ष

Updated on: 28 Aug 2021, 11:25 PM

मुंबई:

बिग बॉस 11 की पूर्व प्रतियोगी और अभिनेत्री अर्शी खान का कहना है कि दिव्या अग्रवाल किसी का सम्मान करना नहीं जानती हैं और करण जौहर बिग बॉस ओटीटी के लिए एक आदर्श मेजबान हैं।

अर्शी कहती हैं, मुझे लगता है कि करण एक मेजबान के रूप में काफी निष्पक्ष हैं। दिव्या किसी का सम्मान करना नहीं जानतीं। वह खुद को रियलिटी टेलीविजन शो की रानी के रूप में सोचती हैं। लेकिन उनके गुमान का बुलबुला जल्द ही फट जाएगा। अगर आगे भी उनका यही रवैया रहता है तो वह एक और प्रियंका जग्गा साबित होंगी। कोई भी प्रोडक्शन या चैनल उनके साथ काम नहीं करेगा।

वह आगे कहती हैं, दिव्या खुद को नीचा कर लेंगी। वह करण को विकास गुप्ता के रूप में ले रही हैं, जो उसके आखिरी शो ऐस ऑफ स्पेस के होस्ट थे। और यह उनकी अब तक की सबसे बड़ी गलती है। वह बहुत चिड़चिड़ी लड़की हैं।

अर्शी ने बिग बॉस ओटीटी के घर के एक अन्य प्रतियोगी जीशान खान के बारे में भी अपना दृष्टिकोण साझा किया।

अर्शी कहते हैं, जीशान बहुत तेज और अनपढ़ था। सिर्फ धाराप्रवाह अंग्रेजी बोलने से आप साक्षर नहीं हो जाते। उसकी एक प्रतियोगी के साथ शारीरिक लड़ाई हुई और अब वह शिकार के रूप में सामने आना चाहता है। वास्तव में, यह उसके लिए और जो समर्थन कर रहे हैं, उनके लिए दुख की बात है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.