logo-image

Deepika Padukone pregnant : क्या मां बनने वाली हैं दीपिका पादुकोण, बाफ्टा अवॉर्ड्स में दिखा बेबी बंप?

बाफ्टा अवॉर्ड्स में अपने खूबसूरत लुक से सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को लेकर हाल ही में खबर सामने आई है कि वह प्रेग्नेंट हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड कपल दीपिका और रणवीर सिंह अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं.

Updated on: 20 Feb 2024, 05:05 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड कपल दीपिका और रणवीर सिंह अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. हाल ही में बाफ्टा अवॉर्ड्स में अपने खूबसूरत लुक से सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को लेकर हाल ही में खबर सामने आई है कि वह प्रेग्नेंट हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड कपल दीपिका और रणवीर सिंह अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका पादुकोण अपनी दूसरी तिमाही में हैं और मां बनने के लिए तैयार हैं.

क्या मां बनने वाली हैं दीपिका पादुकोण

रिपोर्ट में कहा गया है कि चूंकि दीपिका ने कथित तौर पर 77वें बाफ्टा रेड कार्पेट के दौरान अपना मिड्रिफ ढका था, इसलिए ऐसी अफवाहें थीं कि वह  प्रेग्नेंट है. बाफ्टा अवॉर्ड्स के लिए दीपिका ने चमचमाती साड़ी और सब्यसाची मुखर्जी द्वारा विशेष रूप से डिजाइन की गई ज्वैलरी पहनी थी. इससे पहले भी दीपिका ने अपने मां के बारे में खुलकर बात की थी. रणवीर और मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं. हम उस दिन का इंतजार कर रहे हैं जब हम अपना परिवार शुरू करेंगे.

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की प्रेम कहानी

इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने आगे कहा था कि इस इंडस्ट्री में फेमस और पैसे से इंस्पायर होना आसान है. लेकिन घर पर कोई भी मेरे साथ सेलिब्रिटी जैसा व्यवहार नहीं करता. मैं सबसे पहले एक बेटी और बहन हूं. मैं नहीं चाहती कि यह बदले. मेरा परिवार मुझे जमीन से जोड़े रखता है और रणवीर और मुझे उम्मीद है कि हम अपने बच्चों में भी इसी कल्चर को आगे बढ़ाए. छह साल तक डेट करने के बाद दीपिका और रणवीर सिंह ने 14 नवंबर 2018 को इटली के लेक कोमो में शादी कर ली.

संजय लीला भंसाली फिल्म से शुरू किया डेटिंग

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की प्रेम कहानी, दोनों की पहली मुलाकात संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' के सेट पर हुई थी. बाद में उन्होंने 'पद्मावत' और 'बाजीराव मस्तानी' में भी अभिनय किया. पिछले साल नवंबर में दीपिका और रणवीर ने बेल्जियम में अपनी पांचवीं शादी की सालगिरह मनाई थी. काम के मोर्चे पर, दीपिका ने एरियल एक्शन थ्रिलर फ्लिक 'फाइटर' में ऋतिक रोशन के साथ अभिनय किया है.