logo-image

Maidaan Screening: बिना इंवाइट के बड़े इवेंट में पहुंच गईं अर्चना गौतम! सिक्योरिटी गॉर्ड ने दिखाया रास्ता

Archana Gautam Maidaan Screening: 'बिग बॉस 16' फेम अर्चना गौतम अजय देवगन की नई फिल्म 'मैदान' के प्रीमियर में शामिल हुईं. हालाँकि, उसे एक सुरक्षा गार्ड ने रोक दिया, जिससे नेटिज़न्स हैरान रह गए कि क्या हुआ होगा.

Updated on: 10 Apr 2024, 09:00 AM

New Delhi:

Archana Gautam Maidaan Screening: एक्ट्रेस से नेता बनीं, अर्चना गौतम को ज्यादातर लोकप्रिय रियलिटी टीवी शो, बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में उनके गेम के लिए जाना जाता है, जहां वह तीसरी रनर-अप के रूप में सामने हुई थीं. उन्हें अगली बार स्टंट-बेस्ड टीवी सीरीज, 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 13' में देखा गया था. इसके अलावा, मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, वह कांग्रेस का हिस्सा थीं, लेकिन 2023 में उन्हें उनके दुर्व्यवहार के लिए अगले छह सालों के लिए निष्कासित कर दिया गया था. हाल ही में, हमें एक इवेंट से अर्चना का एक वीडियो मिला, जिसने सभी का ध्यान खींचा है.

मैदान के प्रीमियर पर सुरक्षा गार्ड ने अर्चना गौतम को रोका
अर्चना गौतम ने अजय देवगन की स्पोर्ट्स ड्रामा, मैदान की प्रीमियर रात में भाग लिया, जो 10 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस इवेंट के लिए, एक्ट्रेस ने प्लीटेड ग्रे मिनीस्कर्ट के साथ एक सफेद टैंक टॉप पहना हुआ था. उन्होंने अपने पहनावे के साथ एक ब्रेसलेट, सुंदर झुमके और कैनवास जूते पहने हुए थे. हालाँकि, जब अर्चना इवेंट वेन्यू के बाहर तैनात पैपराज़ी के लिए पोज़ दे रही थीं, तो एक महिला सिक्योरिटी ने विनम्रतापूर्वक एक्ट्रेस को वहाँ से बाहर जाने के लिए कहा. इससे हर कोई सदमे में आ गया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

नेटिज़न्स को हैरानी है कि अर्चना गौतम को एक सुरक्षा गार्ड ने क्यों रोका
जैसे ही इस वीडियो को एक पैपराज़ी पेज ने अपने सोशल मीडिया पेज पर अपलोड किया, नेटीजन कमेंट सेक्शन में सोचने लगे कि क्या हो सकता है. एक यूजर ने कहा, "कोई इंवाइट नहीं?" एक अन्य ने लिखा, “इसके साथ तो मोये मोये हो गया.” एक तीसरे यूजर ने लिखा, “ऐसे क्यों करते हैं बुला होगा तभी तो आयो होगी ऐसे थोड़े ऐ होगे.”

अर्चना गौतम ने खुलासा किया कि वह बैंड पहनना भूल गईं
बाद में, एक अन्य वीडियो में, अर्चना ने इस घटना को लेकर सफाई दी. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह बिना बैंड बांधे इवेंट वेन्यू स्थल में चली गईं, जो कार्यक्रम के लिए जरूरी था. यही कारण है कि सुरक्षा महिला ने उसे अपने साथ चलने के लिए कहा और उसने अर्चना को बैंड उपलब्ध कराया.