logo-image

सिद्धू के पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद अर्चना और नवजोत सिंह का मीम ट्विटर पर ट्रेंडिंग

पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu Resign)  पंजाब कांग्रेस प्रमुख के पद से इस्‍तीफा देकर स‍ियासी हड़कंप मचा दिया है.स‍िद्धू का इतना बड़ा कदम उठाना किसी भी इंसान के हजम के बाहर है.

Updated on: 29 Sep 2021, 01:44 PM

नई दिल्ली :

पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu Resign)  पंजाब कांग्रेस प्रमुख के पद से इस्‍तीफा देकर स‍ियासी हड़कंप मचा दिया है.स‍िद्धू का इतना बड़ा कदम उठाना किसी भी इंसान के हजम के बाहर है. स‍िद्धू ने कांग्रेस की राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष सोनिया गांधी को भेजे इस्तीफे में साफ लफ्जों में कहा है क‍ि वह पंजाब के भविष्य के साथ कोई समझौता नहीं करना चाहते है. दरअसल स‍िद्धू पंजाब की नई सरकार के गठन में हुए कुछ फैसलों को लेकर नाराज बताए जा रहे हैं. इस बात पर हेनरी ने मंगलवार को कहा क‍ि नवजोत सिंह सिद्धू का इस्तीफा (पंजाब कांग्रेस प्रमुख के रूप में) स्वीकार नहीं किया गया है, जल्द ही मामले को सुलझा लिया जायेगा. 

सोशल मीडिया पर हमेशा किसी ना किसी मामले को लेकर माहौल गरमाया रहता है.  कई बार चीजों की तारीफ होती है, तो कई बार मजाक बन जाता हैं.  इसी कड़ी में नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर ट्विटर पर माहौल गर्म है.  क्योंकि, उन्होंने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है. जैसे ही सिद्धू ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया ट्विटर पर 'मीम सेना' एक्टिव हो गई. आलम ये है कि लोगों ने सिद्धू को ट्रोल करते हुए मजेदार मीम्स और जोक्स की बौछार कर दी है। आइए, नज़र डालते है उन मिम्स पर. 

1. इस मीम में एक यूजर कमेंट करते है, "एक्सपेक्टेड फ्यूचर सीन्स".

2. इस मीम में एक यूजर सिद्धू का मजाक बनाते उनकी और केजरीवाल की फोटो की  कोलाज पर लिखते हैं " सिद्धू CM बना देंगे पार्टी ज्वाइन कर लो" 

3. सिद्धू का पुराण वीडियो शेयर करते हुए, एक यूजर लिखते हैं," बेस्ट टाइम टू शेयर डिस वीडियो". 

4. इसी के साथ एक पोस्ट एक यूजर अर्चना की फोटो शेयर करते हुए लिखते है,"नेक्स्ट कैंडिडेट फॉर पार्टी प्रेजिडेंट ऑफ़ कांग्रेस इन पंजाब". जो सीधा कपिल शर्मा के शो में सिद्धू की जगह लेने वाली अर्चना जी को टॉन्ट कर रहा हैं. क्योंकि आपको बता दें की कपिल शर्मा के शो  में अर्चना ने सिद्धू की जगह ली थी. जिस पर लोग अब सीधा उसी को ध्यान में रखते हुए उनका मजाक बना रहे हैं.  

5. यूजर की बात करें तो उन्होंने राहुल गाँधी को भी सिद्धू की मीम्स में घसीट लिया.