logo-image

Shura Khan Birthday: अरबाज खान ने अपनी बेगम शूरा खान के लिए लिखा बर्थडे नोट, शेयर की रोमांटिक तस्वीर

Shura Khan Birthday: अरबाज खान ने पत्नी शूरा खान के जन्मदिन पर उनके साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की है. साथ ही उनके लिए एक बेहद प्यारा कैप्शन भी लिखा है.

Updated on: 18 Jan 2024, 02:32 PM

New Delhi:

Shura Khan Birthday: अरबाज खान ने 24 दिसंबर, 2023 को एक अंतरंग समारोह में सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से दूसरी बार शादी की थी. शादी उनकी बहन अर्पिता खान के घर पर हुई, जिसमें परिवार के करीबी सदस्य और दोस्त शामिल हुए. तब से, यह जोड़ा एक-दूसरे के लिए अपने रोमांटिक पोस्ट शेयर कर रहा है. आज, अरबाज की पत्नी शूरा खान अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं, इस अवसर को और भी खास बनाने के लिए, प्यारे पति अरबाज ने अपने प्यार के लिए एक रोमांटिक बर्थडे पोस्ट शेयर किया है.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)

अरबाज खान ने पत्नी को किया बर्थडे विश

आज, 18 जनवरी को, अरबाज खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी पत्नी शूरा खान के साथ एक इमोशनल तस्वीर शेयर की है.  फोटो में यह बेहद प्यार करने वाला जोड़ा जोर-जोर से हंसते हुए नजर आ रहा है. दोनों सफेद जोड़े में ट्विनिंग करते नजर आ रहे हैं. जहां अरबाज सफेद टी-शर्ट पहने नजर आ रहे हैं, वहीं शूरा खुले बालों वाली सफेद शर्ट में खूबसूरत लग रही हैं. रोमांटिक जन्मदिन पोस्ट बनाते समय, उन्होंने एक लंबा नोट लिखा, जिसमें लिखा था, “जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार शूरा. कोई भी मुझे आपकी तरह मुस्कुराने नहीं देता. आप मेरे जीवन में रोशनी करो. मैं आपके साथ बूढ़ा होने की उम्मीद कर रहा हूं, उफ़ बड़े . वास्तव में बहुत बूढ़े, जब ब्रह्मांड ने हमें एक साथ लाया तो यह मेरे लिए अब तक की सबसे अच्छी चीज़ थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)

अरबाज खान ने शूरा खान के साथ शेयर की निकाह की तस्वीरें 

अपनी निकाह की तस्वीरें शेयर करते हुए अरबाज ने अपने कैप्शन में लिखा, “पहली डेट से ही मुझे पता था कि मैं अपना शेष जीवन तुम्हारे साथ बिताने जा रहा हूँ. आप अपनी सुंदरता और दयालुता से मुझे करते रहें. हर दिन मुझे याद आता है कि तुम्हें "कबूल है" कहना मेरे मुंह से निकले सबसे अच्छे शब्द थे.  चांद तक तुम्हें प्यार और वापसी." 

इसके अलावा कुछ घंटे पहले अरबाज खान की बहन अर्पिता खान ने एक शादी की फोटो शेयर की थी. फोटो में उन्होंने साथ में लिखा, "31वां जन्मदिन मुबारक हो @sshuraखान."

यह भी पढ़ें - Viral Video: जान्हवी कपूर के क्लोज हुए वरुण धवन, नेटीजन्स ने ऐसी हरकत देख किया जमकर ट्रोल

अरबाज खान और शूरा खान के करीबी विवाह समारोह में सलमान खान, सोहेल खान, अलीव्रा अग्निहोत्री और अन्य सहित परिवार के करीबी सदस्यों ने भाग लिया, जबकि रवीना टंडन बेटी राशा थडानी, फराह खान और उद्योग के अन्य लोगों के साथ निकाह समारोह में शामिल हुईं.