logo-image

Arbaaz Khan 2nd Marriage: 56 की उम्र में घोड़ी चढेंगे अरबाज खान! एक्ट्रेस नहीं मेकअप आर्टिस्ट से हुआ प्यार, इस दिन पढ़ेंगे निकाह 

जॉर्जिया एंड्रियानी से अलग होने के बाद अरबाज खान ने कथित तौर पर बॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट के साथ एक नए रोमांटिक चैप्टर में एंटर किया है. बता दें कि, एक्टर ज्लद ही एक बाद फिर शादी करने जा रहे हैं.

Updated on: 21 Dec 2023, 01:08 PM

New Delhi:

Arbaaz Khan 2nd Marriage: खान परिवार के बेटे और सलमान खान के भाई अरबाज खान एक बार फिद घोड़ी चढ़ने को तैयार हैं. अरबाज खान कोौ 56 साल की उम्र में एक बार फिर प्यार मिल गया है. उनकी होने वाली पत्नी का नाम शौरा है और वो कोई एक्ट्रेस या मॉडल नहीं बल्कि एक मेकअप आर्टिस्ट हैं. अरबाज और शौरा इस महीने की 24 तारीख को निकाह पढ़ने के लिए तैयार हैं. बता दें कि, अरबाज खान का 6 साल पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान के साथ 6 साल पहले तलाक हो चुका है.

कौन है शौरा खान जो बनने वाली हैं अरबाज की दूल्हन 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरबाज खान को कथित तौर पर एक बार फिर प्यार हो गया है और वो भी एक बॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट शौरा खान से. एक करीबी सूत्र ने बताया कि यह जोड़ा अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरीअस हैं और जल्द ही शादी करने वाले हैं. उम्मीद है कि शादी एक अंतरंग समारोह होगी, जिसमें परिवार और करीबी दोस्तों का एक समूह शामिल होगा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)

ऐसे हुई थी दोनों की मुलाकात
सूत्र ने बताया कि लवबर्ड्स की पहली मुलाकात अरबाज की आने वाली फिल्म, पटना शुक्ला के सेट पर हुई थी, जो अगले साल रिलीज होने वाली है. शौरा खान, जैसा कि उनके इंस्टाग्राम पर देखा गया है, बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा थडानी के लिए मेकअप आर्टिस्ट के रूप में अपने काम के लिए जानी जाती हैं.

मलाइका से तलाक के बाद जियोर्जिया को कर चुके हैं डेट 
1998 में शुरू हुई उन्नीस साल की शादी के बाद, 11 मई, 2017 को अपने तलाक को अंतिम रूप देते हुए, अरबाज खान और मलायका अरोड़ा ने मार्च 2016 में अलग होने की घोषणा की थी . इसके बाद जियोर्जिया एंड्रियानी के साथ अरबाज के रिश्ते के बारे में अटकलें तब उठीं जब जन्मदिन का केक शेयर करते हुए उनकी तस्वीरें वायरल हो गईं. कुछ महीनों बाद, अरबाज ने 2019 में अपने रिश्ते की पुष्टि भी की. पिछले साल ब्रेकअप की अफवाहों के बीच यह जोड़ी अटकलों पर चुप रही थी. 

एक्स गर्लफ्रेंड ने की अरबाज की तारीफ
आपको बता दें कि, जियोर्जिया ने हाल ही में एक एक इंटरव्यू में ब्रेकअप की पुष्टि की थी. हाल ही में एक इंटरव्यू में, जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपने करीबी बॉन्ड पर जोर देते हुए साफ रूप से शेयर किया कि वह और अरबाज खान न केवल रोमांटिक पार्टनर थे, बल्कि दोस्त भी थे. उन्होंने उनके लिए अपनी फीलिंग्स जताई और स्वीकार किया कि वे दोनों शुरू से ही अपने रिश्ते की सीमाओं को समझते थे.