logo-image

Salman Khan Firing: हम डरे हुए हैं...अरबाज खान ने जारी किया बयान, भाई सलमान के सपोर्ट में उतरे

Salman Khan Firing: मुंबई के बांद्रा में सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी की गई थी. इसमें मुंबई क्राइम ब्रांच ने संदिग्ध को गिरफ्तार किया है.

Updated on: 15 Apr 2024, 08:00 PM

नई दिल्ली:

Arbaaz Khan On Salman Khan Firing: बॉलीवुड स्टार सलमान खान के परिवार की ओर से आधिकारिक बयान जारी कर दिया गया है. सलमान खान के भाई अरबाज खान ने गोलीबारी की घटना पर बयान दिया है. उन्होंने ये बयान पूरे खान परिवार की ओर से रिलीज किया है. अपने स्टेटमेंट में अरबाज ने सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहों और अटकलों पर भी रोक लगा दी है. अरबाज ने मुंबई आवास के बाहर हुई गोलीबारी की घटना पर प्रतिक्रिया दी है. अरबाज ने कहा कि परिवार को 'पुलिस पर भरोसा' है और वह जांच में उनका सहयोग कर रहे हैं. साथ ही एक्टर ने यह भी कहा कि इस घटना से पूरा परिवार डरा हुआ है. 

अरबाज कहा पूरा परिवार सदमे में है
अरबाज ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक बयान साझा किया और लिखा, "सलीम खान परिवार के निवास स्थान गैलेक्सी अपार्टमेंट में मोटरसाइकिल पर दो अज्ञात लोगों द्वारा गोलीबारी की हालिया घटना बहुत परेशान करने वाली है. हमारा परिवार इससे स्तब्ध है." यह चौंकाने वाली घटना है. दुर्भाग्य से, हमारे परिवार के करीबी होने का दावा करने वाले और प्रवक्ता होने का दिखावा करने वाले कुछ लोग मीडिया में अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं और कह रहे हैं कि यह सब पब्लिसिटी स्टंट है और खान परिवार को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. जबकि, यह सच नहीं है और ऐसा नहीं होना चाहिए हमने इसे गंभीरता से लिया है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)

फैंस के प्यार का शुक्रिया
अरबाज ने आगे कहा,''सलीम खान परिवार के किसी भी सदस्य ने इस घटना के संबंध में मीडिया में कोई बयान नहीं दिया है. इस समय, परिवार इस अप्रिय घटना की जांच में पुलिस की मदद और सहयोग कर रहा है. हमें मुंबई पुलिस पर भरोसा है और हम हैं.'' आश्वासन दिया गया है कि वे हमारे परिवार की रक्षा और सुरक्षा के लिए अपनी क्षमता से सब कुछ करेंगे. आपके प्यार और समर्थन के लिए आप सभी को धन्यवाद.'' 

क्या है मामला? 
रविवार को सुबह सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो बाइक सवार ने चार राउंड फायरिंग की थी. वो गोलीबारी करके मौके से भाग गए. घटना के बाद सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. मुंबई पुलिस ने कहा कि जब गोलीबारी हुई तो सलमान खान अपने घर पर मौजूद थे.सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट घर के बाहर गोलीबारी के कुछ घंटों बाद, जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में घटना की जिम्मेदारी ली और कहा कि यह केवल एक "ट्रेलर" था.