logo-image

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड Giorgia पर चढ़ा 'पुष्पा' का जादू, धमाकेदार डांस Video वायरल

जॉर्जिया एंड्रियानी  (Giorgia Andriani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उन्हें लाखों लोग भी इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं

Updated on: 22 Jan 2022, 05:10 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर इन दिनों अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa) का खुमार चढ़ा हुआ है. सेलेब्स हों या आम लोग सभी फिल्म के गानों पर अपने-अपने रील्स शेयर कर रहे हैं. हाल ही में अरबाज खान (Arbaz Khan) की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी  (Giorgia Andriani) ने भी इस फिल्म के गाने पर रील बनाई है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वीडियो की खास बात ये है कि इसमें मिस्टर फैजू भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में दोनों की कैमिस्ट्री जबरदस्त लग रही है. जॉर्जिया एंड्रियानी  (Giorgia Andriani) के साड़ी लुक की भी तारीफ हो रही है.

यह भी पढ़ें: Twinkle Khanna ने बेटी नितारा के साथ बिताई डिवाइस फ्री ईवनिंग, शेयर किया Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FAISAL SHAIKH (@mr_faisu_07)

फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa) का गाना 'ओ अंटावा' लगातार ट्रेंड कर रहा है. इस गाने पर ही जॉर्जिया एंड्रियानी  (Giorgia Andriani) और फैसल शेख ने वीडियो बनाया है. वीडियो में जॉर्जिया जहां व्हाइट साड़ी और ब्लैक ब्लाउज में नजर आ रही हैं वहीं मिस्टर फैजू ब्लैक लुंगी और कुर्ते में दिखाई दे रहे हैं. दोनों ने गाने की वीडियो में अल्लू अर्जुन और सामंथा के स्टेप्स कॉपी किये हैं. जॉर्जिया के इस वीडियो को देखकर उनकी खूबसूरती की भी जमकर तारीफ हो रही है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Giorgia Andriani (@giorgia.andriani22)

जॉर्जिया एंड्रियानी  (Giorgia Andriani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उन्हें लाखों लोग भी इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. जॉर्जिया एंड्रियानी  (Giorgia Andriani) अक्सर ही ट्रेंडिग सॉन्ग्स पर वीडियो शेयर करती रहती हैं. जॉर्जिया और अरबाज साल 2019 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अक्सर ही साथ में स्पॉट किए जाते हैं. जॉर्जिया एंड्रियानी ने 'Karoline Kamakshi' वेब सीरीज अपने करियर की शुरुआत की थी. जॉर्जिया आने वाले समय में श्रेयस तलपडे के साथ 'वेलकम टू बजरंगपुर' में नजर आएंगी.