logo-image

Arbaaz Khan-Shura Khan: अरबाज खान ने अपनी नई दुल्हन को दिया फ्लाइंग किस, वीडियो हुआ वायरल

Arbaaz Khan Viral Video: सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा एक वीडियो अरबाज खान के प्यार को दर्शाता है, जिसमें एक्टर अपनी पत्नी को फ्लाइंग किस दे रहे हैं.

Updated on: 06 Jan 2024, 11:57 AM

New Delhi:

Arbaaz Khan Viral Video: अरबाज खान ने 24 दिसंबर, 2023 को करीबी दोस्तों और परिवार के बीच एक अंतरंग समारोह में मेकअप आर्टिस्ट शुरा खान के साथ निकाह किया था. अपने मिलन के बाद से, यह जोड़ा अपने प्यार से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही अपने फैंस के लिए कपल गोल्स सेट कर रहे हैं. अपने नए साल की छुट्टियों या हनीमून से तरोताजा होकर, दोनों शुक्रवार को मुंबई लौट आए. एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है, जिसमें एक खूबसूरत पल कैद है जहां अरबाज खान अपनी प्यारी पत्नी को रोमांटिक फ्लाइंग किस देते हुए दिखाई दे रहे हैं.

अरबाज खान अपनी पत्नी शूरा खान पर खूब प्यार लुटाते हैं
5 जनवरी, 2024 को, शूरा खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने फॉलोअर्स के लिए अपने पति अरबाज खान के साथ एक दिल छू लेने वाला वीडियो शेयर किया. क्लिप एयरपोर्ट पर एक प्यारे पल को कैद करती है, जहां फ्रीकी अली अभिनेता अपनी प्यारी पत्नी के लिए रास्ता बनाते हुए दिखाई देते हैं क्योंकि वे अपनी उड़ान की तैयारी कर रहे हैं. वीडियो में, शुरा प्यार से अपने पति को बुलाती है और जवाब में, वह मुड़ते है और प्यार से उन्हें फ्लाइंग किस देते हैं.  बाद में दिन में, शटरबग्स ने नवविवाहित जोड़े को अपने हनीमून से लौटते हुए कैद कर लिया, और अपनी शादी के बाद के आनंद की एक झलक शेयर की. अरबाज और शुरा को एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार जाहिर करते हुए हाथ में हाथ डाले चलते देखा गया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood (@bollywood.mobi)

हैलो ब्रदर अभिनेता, आरामदायक आउटफिट पहने हुए थे, नीले डेनिम जॉगर्स के साथ एक सफेद टी-शर्ट पहने हुए थे. अपने लुक में फ्लेयर का टच जोड़ते हुए उन्होंने इसे फंकी ब्लू, व्हाइट और ऑरेंज स्नीकर्स के साथ पूरा किया. इस बीच, शुरा ने एक सुंदर लेकिन आरामदायक लुक चुना, पैंट के साथ एक काला टॉप पहना और अपने बालों को खुला रखा. उन्होंने हाथ में जैकेट पकड़ रखी थी, जिसमें स्टाइल और कंफर्ट दोनों झलक रहे थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

कुछ समय पहले, शूरा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने और अरबाज के बीच एक खास पल को कैद करते हुए एक प्यारा वीडियो शेयर किया था. वीडियो में वह अपने हाथों में एक बड़ा सा गुलदस्ता लिए घुटनों के बल बैठे नजर आ रहे हैं. एक्टर ने अपने बेटे अरहान खान और बहन अर्पिता खान शर्मा की मौजूदगी में अपनी गर्लफ्रेंड को हीरे की अंगूठी देकर प्यार से प्रपोज किया. यह जोड़ा, खुशी से अभिभूत होकर, एक-दूसरे को लंबे और स्नेहपूर्ण आलिंगन में गले लगाता है, जो उनकी प्रेम यात्रा में एक सुंदर अध्याय को चिह्नित करता है.