logo-image

Arbaaz-Sshura Khan: इफ्तार पार्टी में पत्नी शूरा का जूठा खाते दिखे अरबाज खान, क्यूट वीडियो वायरल

Arbaaz-Sshura Khan: इफ्तार पार्टी पर पत्नी शूरा का जूठा खाते दिखे अरबाज खान, क्यूट वीडियो वायरल

Updated on: 02 Apr 2024, 10:52 PM

नई दिल्ली:

Arbaaz-Sshura Khan: बॉलीवुड कपल अरबाज खान (Arbaaz Khan) और शूरा खान (Sshura Khan) शादी के बाद से शहर भर में चर्चा का विषय बने हुए हैं. हर तरफ इनकी केमिस्ट्री और क्यूट रोमांस के चर्चे हैं. अरबाज और शूरा शादी के बाद से पैपराजी के भी फेवरेट कपल बन गए हैं. रोजाना कपल के वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होते हैं. हाल में, अरबाज खान और शूरा मुंबई में एक इफ्तार पार्टी में शामिल हुए थे. यहां दोनों ने रोजा खोलकर इफ्तार किया. डाइनिंग टेबल पर अरबाज और शूरा एक-दूसरे को खाना खिलाते दिख रहे हैं. मोहम्मद अली रोड़ पर आयोजित इस शाही बॉलीवुड इफ्तार पार्टी (Bollywood Iftaar Party) के वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. 

अरबाज ने खाया पत्नी शूरा का जूठा
आज 2 अप्रैल को पैपराजी के इंस्टा अकाउंट पर कुछ वीडियो शेयर किए गए हैं. इनमें अरबाज खान इंडस्ट्री के कुछ सेलेब्स के साथ इफ्तार पार्टी में शामिल हुए हैं. साथ में उनकी पत्नी शूरा खान हैं. मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान ने हाल में अरबाज से शादी रचाई है. दोनों की ये दूसरी शादी थी. इफ्तार पार्टी में अरबाज और शूरा के बीच जबरदस्त रोमांस देखने को मिला. दोनों एक-दूसरे का ख्याल रख रहे हैं. एक वीडियो में शूरा अरबाज से कुछ खाने को मांगती हैं और उसे जूठा करके वापस अरबाज को दे देती हैं. अरबाज शूरा की झूटी बाइट को खा लेते हैं. दोनों के बीच इतना प्यार देख फैंस भी कपल की केमिस्ट्री की तारीफ कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अरबाज का बेहद ख्याल रखती हैं शूरा
इफ्तार पार्टी में शूरा खान काफी स्टाइलिश लुक में नजर आ रही हैं. उन्होंने हैवी व्हाइट एम्ब्रायडरी का चिकनकारी सूट पहना है. एथनिक लुक में खान परिवार की बहू बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने खुले बाल और मिनिमल मेकअफ से इस लुक को कंप्लीट किया है. वीडियो में शूरा अपने हैंडसम हंक पति अरबाज का ख्याल रखती नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इंटरनेट पर सामने आए इस वीडियो पर फैंस अरबाज और शूरा की केमिस्ट्री को काफी पसंद कर रहे हैं. कमेंट सेक्शन में फैंस ने दोनों की जोड़ी को हिट बताया. साथ ही शूरा के एटिट्यूड की भी सराहना कर रहे हैं.