logo-image

Viral Photos: मलायका के साथ डिनर एंजॉय करते दिखे अरबाज और शुरा, पैप्स ने किया स्पॉट

Malaika Arora-Arbaaz Khan: अरबाज खान ने अपनी पत्नी शुरा खान और एक्स वाइफ मलायका अरोड़ा के साथ डिनर एंजॉय किया.

Updated on: 30 Mar 2024, 09:51 AM

New Delhi:

Malaika Arora-Arbaaz Khan: अरबाज खान ने जब से शुरा खान से दूसरी शादी की है वह चर्चा का विष बनी हुई हैं. कपल को अक्सर एक-दूसरे के साथ बाहर स्पॉट किया जाता है. बीते दिन मलायका अरोड़ा और अरबाज खान को, अरबाज की दूसरी पत्नी शुरा खान के साथ, शुक्रवार रात मुंबई में फैमिली डिनर का आनंद लेते हुए देखे गए. बांद्रा के एक पॉपुलर रेस्तरां में एक साथ आए. भीड़ में अरबाज के पिता, अनुभवी स्क्रीन राइटर सलीम खान के साथ-साथ मलायका की मां जॉयस पॉलीकार्प, उनकी बहन अमृता अरोड़ा और उनके बेटे अज़ान भी शामिल थे.

परिवार के साथ डिनर करने पहुंचे अरबाज खान मलायका अरोड़ा
जैसे ही वे इवेंट वेन्यू पर पहुंचे, अरबाज और शुरा मुस्कुरा रहे थे. शाम के उत्सव के माहौल को और बढ़ाते हुए, सफेद आउटफिट में मलाइका बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने पारिवारिक समारोह के दौरान खुशी और सौहार्दपूर्ण माहौल दिखाते हुए अपनी मां के साथ खुशी-खुशी तस्वीरें खिंचवाईं.

अरबाज की करीबी दोस्त और पटना शुक्ला (Patna Shukla) एक्ट्रेस रवीना टंडन (Ravina Tandon) भी वहां थीं.हालाँकि, मलायका और अरबाज ने आउटिंग के दौरान एक साथ फोटो नहीं खिंचवाने का ऑप्शन चुनते हुए, अपनी बातचीत को कम प्रोफ़ाइल बनाए रखने का फैसला किया.

अरबाज खान की शादी 

अरबाज ने पिछले साल 24 दिसंबर को मेकअप आर्टिस्ट शुरा खान से दूसरी बार शादी की थी. मुंबई में उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा के आवास पर एक करीबी समारोह में आयोजित उनकी शादी ने अरबाज के जीवन में एक नया चैप्टर जोड़ा. शुरा खान से शादी से पहले अरबाज की शादी मलायका अरोड़ा से हुई थी और उनका एक बेटा भी है जिसका नाम अरहान (Arhan Khan) है. इस जोड़े ने मई 2017 में एक-दूसरे को तलाक दे दिया था.