logo-image

Arbaaz Khan Honeymoon: निकाह के बाद पहली बार वेकेशन पर निकले अरबाज खान और शूरा खान, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट 

Arbaaz Khan Honeymoon: अरबाज खान को उनकी शादी के लगभग एक हफ्ते बाद, मुंबई हवाई अड्डे पर पैपराजी ने स्पॉट किया. बता दें कि, एक्टर अपनी पत्नी के साथ वेकेशन पर गई हैं.

Updated on: 30 Dec 2023, 11:47 AM

New Delhi:

Arbaaz Khan Honeymoon: अभिनेता-फिल्म निर्माता अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने रविवार को मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान (Shura Khan) से शादी कर ली. दोनों ने अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma के घर पर अपना निकाह समारोह आयोजित किया, और यह केवल उनके परिवार के सदस्यों और करीबियों की प्रेजेंस में पूरी हुआ.  अब, उनकी शादी के लगभग एक हफ्ते बाद, न्यूली वेड जोड़े को मुंबई हवाई अड्डे पर पैपराजी ने स्पॉट किया था. 

नए साल से पहले अरबाज खान-शूरा खान मुंबई एयरपोर्ट पर आए नजर
शनिवार की सुबह अरबाज खान और शूरा खान मुंबई एयरपोर्ट पर बेहद आकर्षक अंदाज में नजर आए. शूरा ने एक कैज़ुअल, कंफर्टेबल आउटफिट चुनी और मैचिंग पैंट के साथ एक ग्रे टॉप पहना. उन्होंने इस आउटफिट को व्हाइट स्नीकर्स, ग्रे बैग और ब्लैक बेसबॉल कैप के साथ पेयर किया. इस दौरान अरबाज खान को डेनिम जींस और लाल और काले स्नीकर्स के साथ काले रंग की पूरी स्वीव्स वाली टी-शर्ट में देखा गया. एयरपोर्ट पर न्यूली वेड जोड़ा हाथों में हाथ डालकर घूमा. हवाईअड्डे के अंदर जाने से पहले जोड़े ने झटपट पोज दिया. 

अरबाज खान और शूरा खान की शादी
अरबाज खान और शूरा खान की शादी 24 दिसंबर को हुई थी. ऐसा लगता है कि उनकी मुलाकात अरबाज की आने वाली फिल्म पटना शुक्ला के सेट पर हुई थी. अपनी शादी में अरबाज ने बेज ट्राउजर के साथ फ्लोरल बंदगला पहना था, जबकि शूरा पीच लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अरबाज की पहली पत्नी मलायका अरोड़ा के बेटे अरहान खान शादी में काले सूट में नजर आए. निकाह समारोह में अरबाज के माता-पिता सलीम खान-सलमा खान, हेलेन, उनके भाई सलमान खान-सोहेल खान, बहनें अलवीरा खान, अर्पिता खान शर्मा समेत कई अन्य लोग भी मौजूद थे. रवीना टंडन, राशा थडानी, रिद्धिमा पंडित, रितेश देशमकुह और जेनेलिया देशमुख भी मौजूद थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)

अपनी शादी के बाद, अरबाज खान और शूरा खान ने एक साथ अपनी प्यारी तस्वीरें पोस्ट कीं और लिखा, “अपने प्रियजनों की प्रेजेंस में, मैं और मेरा इस दिन से जीवन भर प्यार और एकजुटता की शुरुआत करते हैं! हमारे स्पेशल डे पर आपके आशीर्वाद और शुभकामनाओं की आवश्यकता है!” शादी समारोह के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए. उनमें से एक में अरहान खान और अरबाज को एक साथ गाना गाते हुए दिखाया गया, जबकि दूसरे में सलमान खान को उनकी फिल्म दबंग के गाने 'तेरे मस्त मस्त दो नैन' पर डांस करते हुए दिखाया गया.