logo-image

विजय के बीस्ट के अरबी कुथु ने रिकॉर्ड तोड़ा : 12 दिनों में 10 करोड़ मिले व्यूज

विजय के बीस्ट के अरबी कुथु ने रिकॉर्ड तोड़ा : 12 दिनों में 10 करोड़ मिले व्यूज

Updated on: 27 Feb 2022, 08:45 PM

चेन्नई:

निर्देशक नेल्सन की बहुप्रतीक्षित एक्शन एंटरटेनर फिल्म बीस्ट का पहला गाना अरबी कुथु, (जिसमें अभिनेता विजय मुख्य भूमिका में हैं) ने इंटरनेट पर एक और रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

हलामिथी हबीबो के वीडियो सॉन्ग को 10 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है।

यूट्यूब पर रिलीज होने के 24 घंटों के भीतर 2.5 करोड़ व्यूज हासिल करने वाला यह वीडियो स्पॉटिफाई डेली टॉप 50 इंडिया चार्ट पर आने वाला पहला तमिल गाना भी बन गया है।

इस गाने का क्रेज यहीं नहीं रुका। इस गाने ने 48 घंटों में 3.5 करोड़ व्यूज बटोरे और 26 लाख से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया। इसने चार दिनों में 5 करोड़ व्यूज का आंकड़ा पार किया और एक हफ्ते के समय में 7 करोड़ का आंकड़ा पार कर गया और अब, बेहद लोकप्रिय संख्या ने 12 दिनों में 10 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

अनिरुद्ध द्वारा धुन पर सेट, (जिन्होंने जोनिता गांधी के साथ पेप्पी गाना भी गाया है) इस गाने के बोल अभिनेता शिवकार्तिकेयन के हैं।

एक खुश निर्देशक नेल्सन ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी व्यक्त की। उन्होंने कहा, स्मैशिंग। बीस्ट के हलामिथी हबीबो को 10 करोड़ व्यूज।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.