logo-image

Akshay Kumar ने चुरा लिया था हुमा कुरैशी का फोन, सबको मैसेज किया - मुझसे शादी करलो

April Fools' Day: अप्रैल महीने की पहली तारीख को अप्रेल फूल्स के तौर पर सेलिब्रेट किया जाता है.

Updated on: 01 Apr 2023, 11:32 AM

नई दिल्ली:

April Fools' Day: अप्रैल महीने की पहली तारीख को अप्रेल फूल्स के तौर पर सेलिब्रेट किया जाता है. इस दिन लोग अपने दोस्तों और साथियों के साथ मजाक करते हैं या कुछ भी बोलकर उन्हें बेवकूफ बनाने की कोशिश करते हैं. सब कुछ इस इंटेंशन के साथ होता है कि थोड़ी हंसी मजाक हो और सभी इंजॉय करें. हम तो अपने दोस्तों के साथ अक्सर ही ऐसा करते हैं. आपने भी जरूर कभी ना कभी अप्रैल फूल का फायदा उठाया होगा. हमारे पसंदीदा सेलेब्स भी इस प्रैकिंग वायरस से दूर नहीं है. एक्टर्स और एक्ट्रेसेज कई बार सेट पर अपने साथ हुए प्रैंक्स के किस्से शेयर करते हैं जिन्हें सुनकर कभी कभी यकीन करना मुश्किल हो जाता है. आज April Fools Day के मौके पर हम आपको मिलवाते हैं बॉलीवुड के सबसे बड़े प्रैंकस्टर्स से जो मजाक करने के मामले में दो कदम आगे बढ़ जाते हैं.

1- अक्षय कुमार

फिल्म जॉली एलएलबी-2 की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार ने अपनी कोस्टार हुमा कुरैशी का मोबाइल चुरा लिया था. इतना ही नहीं अक्षय ने हुमा के फोन से कई बॉलीवुड एक्टर्स को शादी का प्रपोजल तक भेज दिया था. हुमा को दूर-दूर तक खबर नहीं थी कि उनके नाम पर क्या हो रहा है. जब उन्हें पता चला तो वह हैरान रह गईं और एक एक को फोन कर बताया कि पूरा मामला क्या था.

2- अजय देवगन

सीरियस लुक वाले अजय देवग मजाक के मामले में बड़े खिलाड़ी है. फिल्म सिंघम की शूटिंग के दौरान उन्होंने रोहित शेट्टी के साथ मिलकर करीब पूरी कास्ट और क्रू को यह समझा दिया था कि लोकेशन पर किसी भूत का साया है. रोहित शेट्टी ने तो सेट पर एक नकली भूत को भी काम पर लगा दिया था. एक स्पॉट बॉय को सफेद गाउन पहनकर इधर-उधर घूमने का काम दिया गया था.

3- आमिर खान

नाम सुनकर यकीन नहीं हो रहा होगा लेकिन आमिर भी कम मस्तीखोर नहीं. आमिर के बारे में बताया जाता है कि वह अपने कोस्टार्स को यकीन दिला देते थे कि उन्हें हाथ देखना आता है और भविष्य बताते-बताते उनकी हथेली पर थूक देते थे.

4- रणबीर कपूर

रणबीर कपूर ने फिल्म 'ये जवानी है दिवानी' के सेट पर कल्कि और आदित्य रॉय कपूर के साथ मस्ती की थी. उन दोनों एक सीन में शॉट्स वाले फुल गिलास पीने थे. रणबीर ने दोनों गिलास का पानी गिराकर उनमें वोडका भर दी. रणबीर ने मस्ती के लिए ये सब किया और वो कामयाब भी रहे थे.

5- शाहिद कपूर

शाहिद कपूर ने अपनी विवाह कोस्टार के साथ एक जबरदस्त मजाक किया था. उन्होंने अपनी मेकअप टीम से कहा कि वे उनके चेहरे पर ग्लो पेंट लगा दें. फिर वे ऐसे ही अमृता के पास पहुंचे और अमृता इससे काफी डर गई थीं.