logo-image

Rishabh Pant को छोड़ अब इस पाकिस्तानी क्रिकेटर से जुड़ा Urvashi Rautela का नाम!

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अक्सर अपने एक्शन्स से सभी का ध्यान खींचने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं.लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस ने ऋषभ पंत को अब बक्ष दिया है, और अब पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह के प्यार में पड़ गई हैं.

Updated on: 11 Sep 2022, 02:10 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अक्सर अपने एक्शन्स से सभी का ध्यान खींचने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. डीवा हाल ही में ही उस समय चर्चा में थीं जब उन्होंने इंडियन क्रिकेटर 'ऋषभ पंत' (Rishabh Pant) के बारे में बात की थी, जो एक होटल की लॉबी में उनका इंतजार कर रहे थे. हालाँकि बाद में, क्रिकेटर ने एक सीक्रेट पोस्ट के जरिए  उनके इस बयान का जवाब दिया और जल्द ही उस पोस्ट को डिलीट भी कर दिया. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस ने ऋषभ पंत को अब बक्ष दिया है, और अब पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह (Naseem Shah) के प्यार में पड़ गई हैं. पूरा मामला जानने के लिए आर्टिकल पढ़ें.

आपको बता दें कि, 'हेट स्टोरी 4'  (Hate story 4) की एक्ट्रेस ने एक बार फिर सुर्खियां बटोरीं जब उन्होंने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह के वीडियो को अपनी इंस्टा स्टोरी पर बैकग्राऊँड में एक रोमांटिक म्यूसिक के साथ शेयर किया. हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब नसीम शाह से वायरल वीडियो के बारे में पूछा गया तो उन्होंने उन्हें पहचानने से पूरी तरह इनकार कर दिया और पूछा कि 'उर्वशी रौतेला' कौन है. श्रीलंका के खिलाफ एशिया कप फाइनल से पहले मीडिया को संबोधित करते हुए नसीम ने कहा "स्माइल तो आपके सवाल पे आ रहा है ... मुझे तो पता ही नहीं उर्वशी कौन है. मैं सिर्फ अपने मैच पर फोकस करता हूं. आमतौर पर लोग मुझे वीडियो भेजते हैं लेकिन मुझे इसकी जानकारी नहीं है. मुझमें कुछ खास नहीं है लेकिन मैं उन लोगों का शुक्रिया अदा करता हूं जो क्रिकेट देखने आते हैं और बहुत सम्मान देते हैं.”

यह भी पढ़ें - बॉलीवुड से बदला लेने के फिराक में हैं Kamal Rashid Khan

इसी बात के ऊपर अपना रिएक्शन देते हुए उर्वशी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा था, 'कुछ दिनों पहले मेरी टीम ने कुछ फैन मेड एडिट वीडियोज (करीब 11-12) को मेरी और उससे जुड़े अन्य लोगों की जानकारी के बिना शेयर किया था. मीडिया से रिक्वेस्ट है कि इस पर कोई न्यूज न बनाई जाए. आप सभी का धन्यवाद और ढेर सारा प्यार.' अब ये तो एक्ट्रेस ही जानती हैं कि उनके और दोनों  क्रिकेटर्स के बीच आखिर चल क्या रहा है.