logo-image

फिल्म 'सोनाटा' के लिए शबाना आजमी को उनके मधुर गले के कारण चुना: अपर्णा सेन

मशहूर अभिनेत्री और फिल्मकार अपर्णा सेन ने कहा कि उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'सोनाटा' के लिए दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी को उनके मधुर गले के कारण चुना।

Updated on: 20 Apr 2017, 11:42 PM

नई दिल्ली:

मशहूर अभिनेत्री और फिल्मकार अपर्णा सेन ने कहा कि उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'सोनाटा' के लिए दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी को उनके मधुर गले के कारण चुना। अपर्णा के निर्देशन में बनी फिल्म सोनाटा जल्द ही रिलीज होने वाली है।

फिल्म की स्क्रीनिंग के मौके पर अपर्णा सेन ने कहा, 'डोला सेन के किरदार के लिए मैंने शबाना को चुना क्योंकि वह अच्छा गा लेती हैं। बहुत से लोग यह नहीं जानते हैं कि शबाना गाती भी अच्छा हैं।'

अपर्णा ने कहा, 'एक टेली फिल्म 'पिकनिक' में शबाना को एक गीत को खराब तरीके से गाना था लेकिन शबाना ने कहा कि जब मैं अच्छा गा सकती हूं तो खराब कैसे गाऊं। उस समय मुझे पता चला कि शबाना अच्छा गाती भी हैं।'

और पढ़ें: सत्‍यराज के विवाद पर बोले निर्देशक एसएस राजमौली, 'बाहुबली रुकने से सत्यराज को नहीं पड़ेगा फर्क'

अपर्णा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज हो रही है। इस फिल्म की कहानी को नाटककार महेश एलकुंचवार के लिखे गए नाटक 'सोनाटा' से लिया गया है।

यह फिल्म तीन अविवाहित महिला दोस्तों के जीवन की कहानी है। फिल्म में प्रोफेसर अरुणा चतुर्वेदी का किरदार खुद अपर्णा सेन ने, बैंक कर्मचारी डोला सेन का किरदार शबाना ने और महिला पत्रकार सुभद्रा पारेख का किरदार लिलिट दुबे ने निभाया है।

और पढ़ें: अगर वॉट्सऐप ग्रुप से फैली कोई अफवाह तो ग्रुप एडमिन के खिलाफ दर्ज हो सकती है FIR