logo-image

क्या अब बॉलीवुड म्यूजिक बनाएंगे AP Dhillon? सिंगर ने बताया सही समय

एपी ढिल्लों पंजाबी इंडस्ट्री में बड़ा नाम है, उनके गाने, रैप को लोग बेहद पसंद करते हैं. इस बीच उन्होंने बॉलीवुड म्यूजिक में एंट्री लेने को लेकर बात की है.

Updated on: 22 Aug 2023, 08:51 AM

नई दिल्ली:

मशहूर रैपर-सिंगर एपी ढिल्लों (AP Dhillon) एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सबसे पसंदीदा नामों में से एक हैं. पंजाब में जन्मे कनाडाई सिंगर ने 14 साल के करियर के साथ खुद को इंडस्ट्री में सबसे अधिक मांग वाले स्वतंत्र संगीतकारों में से एक के रूप में स्थापित किया. ब्राउन मुंडे गायक अब अपनी अवेटेड डॉक्यूमेंट्री एपी ढिल्लों: (AP Dhillon)वन ऑफ ए काइंड के प्रमोशन में व्यस्त हैं, जिसे 18 अगस्त, शुक्रवार को अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया गया था. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने बॉलीवुड म्यूजिक के प्रति अपने झुकाव के बारे में बताया.  उन्होंने कहा, मुझे बॉलीवुड म्यूजिक इंडस्ट्री से ऑफर आए हैं.

एपी ढिल्लों उर्फ ​​अमृतपाल सिंह ढिल्लों से पूछा गया कि उन्होंने अभी तक बॉलीवुड में हाथ क्यों नहीं आजमाया. दिलचस्प बात यह है कि सादा प्यार सिंगर ने खुलासा किया कि वह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में करियर बनाने के खिलाफ नहीं हैं. मशहूर रैपर-सिंगर के मुताबिक, उन्हें बॉलीवुड से काफी ऑफर मिल रहे हैं. 

सही समय पर करूंगा ऐसा 

एपी ढिल्लों (Singer AP Dhillon) ने बताया "हो सकता है, अगर यह सही समय है, तो मैं इसे निश्चित रूप से करूंगा. मैं इसके लिए तैयार हूं, लेकिन मैं इसे तब करूंगा जब मुझे लगेगा कि समय सही है. मुझे कई फिल्मों के लिए ट्रैक करने के लिए कहा गया है या फिल्मों में मेरे ट्रैक दीजिए. मैं फिलहाल ऐसा नहीं करना चाहता. मैं किसी चीज के खिलाफ नहीं हूं लेकिन जब भी मुझे लगेगा कि समय सही है, मैं ऐसा करूंगा,'' . सिंगर के नए खुलासे ने उनके भारतीय फैंस को बेहद उत्साहित कर दिया है, जो उनके बॉलीवुड गानों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, एपी ढिल्लों: एक तरह से, डॉक्यूमेंट्री जिसका प्रीमियर पिछले हफ्ते अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर हुआ था, ने अपने उल्लेखनीय लेखन और निष्पादन से दुनिया भर में फिल्म प्रेमियों और सिंगर के फैंस को प्रभावित किया