logo-image
लोकसभा चुनाव

AP Dhillon Video: एपी ढिल्लन ने स्टेज पर तोड़ दिया गिटार, भड़के यूजर्स ने कर डाला ट्रोल

एपी ढिल्लों ने इंस्टाग्राम पर कोचेला 2024 में अपनी परफॉर्मेंस का एक वीडियो साझा किया है जिसे देखकर फैंस उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं.

Updated on: 16 Apr 2024, 06:19 PM

नई दिल्ली:

AP Dhillon Video: कनाडाई हिटमेकर और सिंगर एपी ढिल्लों (AP Dhillon) ने हाल में दुनिया के सबसे बड़े म्यूजिकल कॉन्सर्ट कोचेला (Coachella 2024) में परफॉर्म किया था. यहां ढिल्लन ने फैंस को एक्सक्यूज़, ऑल नाइट, हिल्स, डिज़ायर्स, वो नूर, ब्राउन मुंडे जैसे कई हिट ट्रैक सुनाए. ढिल्लन को लाइव सुनकर फैंस खुशी से झूम रहे थे. दिलजीत दोसांझ के बाद, एपी ढिल्लों इस म्यूजिक कॉन्सर्ट में परफॉर्म करने वाले दूसरे भारतीय कलाकार बन गए हैं. इस कॉन्सर्ट से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एपी ढिल्लन स्टेज पर तोड़-फोड़ करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो परफॉर्मेंस खत्म करने के बाद अपना गिटार तोड़ देते हैं. इस वीडियो पर ट्विटर फैंस ने तीखी प्रतिक्रिया जाहिर की है. लोग एपी ढिल्लन को ट्रोल कर रहे हैं. 

एपी ढिल्लों ने कोचेला में मंच पर गिटार तोड़ा
एपी ढिल्लों ने इंस्टाग्राम पर कोचेला 2024 में अपने प्रदर्शन का एक वीडियो साझा किया है. वीडियो आगे बढ़ने के साथ वाकई मजेदार लगता है, लेकिन अंत में जो होता है वह फैंस और संगीत प्रेमियों के लिए काफी चौंकाने वाला है. अपनी परफॉर्मेंस के आखिर में एपी ढिल्लन ने अपना गिटार तोड़ दिया था. उन्होंने गुस्से में आकर अपने गिटार को बुरी तरह जमीन पर पटका और उसे तोड़ डाला था. इस वीडियो को देख फैंस सकते में आ गए और सिंगर को ट्रोल करने लगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

दर्शकों ने की तीखी आलोचना
इंटरनेट पर वीडियो वायरल होते ही एपी ढिल्लन के फैंस नाराज हो गए. उन्होंने सिंगर की तीखी आलोचना की है. साथ ही फैंस ने सिंगर को ट्रोल कर डाला. एक यूजर ने लिखा., "पॉप कलाकार शांत दिखने के लिए गिटार तोड़ते हैं...वे रॉक/मेटल कलाकारों की नकल करने की कोशिश करते हैं, जबकि भारत में, हम इसकी पूजा करते हैं क्योंकि इसमें सरस्वती मां का वास है. यह दयनीय है.''

एक और यूजर ने कमेंट किया,, "यही बात दिलजीत को दूसरों से अलग बनाती है." एक अन्य ने सलाह दी, "पहले बजाना सीखो, फिर तोड़ना.. गिटार तोड़ना एक प्रतीकात्मक बात थी; तुम ऐसा करने के लायक नहीं हो, भाई। ऐसा मत सोचो कि तुम दिग्गजों में से एक हो." 

और अंत में एक फैन ने कहा, "जिन चीजों ने आपको इस मुकाम तक पहुंचाया है उनका सम्मान करना सीखो."