logo-image

Anushka Sharma ने बेटी के लिए लिखा दिल छू जाने वाला प्यारा सा पोस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों एक के बाद एक पोस्ट कर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खीच ले रही हैं. लेकिन एक्ट्रेस (Anushka Sharma) के इस पोस्ट को देख उनके फैंस भावुक हो गए हैं.

Updated on: 15 Mar 2022, 03:51 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)इन दिनों एक के बाद एक पोस्ट कर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खीच ले रही हैं. लेकिन एक्ट्रेस (Anushka Sharma)के इस पोस्ट को देख उनके फैंस भावुक हो गए हैं.  क्योंकि उन्होंने (Anushka Sharma)यह खास पोस्ट अपनी प्यारी बेटी वामिका (vamika)के लिए की थी. जो तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, एक्ट्रेस (Anushka Sharma)ने पोस्ट में अपनी बेटी के लिए एक कविता लिखी है, जो हर किसी के दिल को छू जा रही है. वैसे एक्ट्रेस अपनी बेटी (vamika)की ज्यादातर चीजें से प्राइवेट रखती हैं. जब से अनुष्का और विराट की बेटी ने जन्म लिया है, कपल ने अपनी बच्ची को लाइमलाइट से दूर ही रखा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

यह भी जानिए -  फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को देख छलका यामी गौतम और उनके पति का दर्द, किया लोगों से ये आग्रह

आपको बता दें एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने पोस्ट में लिखा है. डियर बच्चा, मैं इस बात को जानने में बहुत ही ज्यादा समय लगा देती हूं कि आपके लिए बेस्ट मां कैसे बनूं.मैं जानती हूं कि इसे मैं हमेशा नही नहीं कर पाऊंगी. लेकिन मैं ये वादा जरूर करती हूं, चाहे कुछ भी हो. मैं तुमसे वहीं मिलूंगी जहां तुम हो. नाकि वहां जहां मैं चाहती हूं. उनकी यह कविता लोगों को खूब पसंद आ रही है. जैसे ही एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर यह पोस्ट डाला था लोग उनकी तारीफ में लंबे कमेंट्स करने लगे थे. बता दें अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में विराट कोहली से शादी की थी, और साल 2021 में इस कपल ने बेटी का स्वागत किया. अपने माता पिता की तरह बेटी वामिका भी आए दिन खबरों में बनी रहती हैं, जबकि उनको लाइमलाइट से कोशों दूर रखा गया है.