logo-image

विराट कोहली के साथ अनुष्का की ये तस्वीरें हो रही हैं Viral, आप भी देखें

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं

Updated on: 01 Aug 2019, 05:32 PM

नई दिल्ली:

विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाली सीरीज से पहले मियामी में बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपने पति और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली से मिलने पहुंची हुई हैं और इस दौरान दोनों एक साथ काफी अच्छा वक्त गुजार रहे हैं. मियामी दौरे की दोनों की तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया में हर कहीं छायी हुई है.

इनमें से एक तस्वीर में दोनों एक एयरपोर्ट बस के अंदर बैठे नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्राइप्ड शर्ट में दिख रही हैं जबकि विराट व्हाइट टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- नोरा फतेही ने 2 दिन में ऐसे सीखा खतरनाक फायर डांस, देखें Video

एक अन्य तस्वीर में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को व्हाइट एंड ब्लू स्ट्राइप्ड पैंट सूट में देखा जा रहा है और ये स्टार कपल अपने एक प्रशंसक संग तस्वीर लेते दिख रहे हैं.

इससे पहले 31 वर्षीय यह अभिनेत्री इंग्लैंड में भारतीय विश्व कप में भी कोहली के साथ शामिल हुई थीं.

यह भी पढ़ें- अर्जुन कपूर की बहन अंशुला ने शुरू किया ये काम, अर्जुन बोले- मुझे तुम पर गर्व है

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के इंस्टाग्राम पर 26.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

View this post on Instagram

@filmfare

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

बता दें कि विराट (Virat Kohli) और अनुष्का (Anushka Sharma) ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी की थी. इसके बाद उन्होंने दिल्ली और मुंबई में शानदार रिसेप्शन भी किया. दोनों लवबर्ड्स अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. जो कि देखते ही देखते वायरल हो जाती है.