logo-image

Vamika First Pic: वामिका की वायरल तस्वीरों पर Anushka Sharma ने गिड़गिड़ा कर कही ये बड़ी बात

सोशल मीडिया पर वायरल हुई Anushka Sharma और Virat Kohli की बेटी वामिका की तस्वीरों ने हंगामा मचा कर रखा हुआ है. वहीं इसी बीच अब, अनुष्का ने फैंस के साथ एक पोस्ट शेयर किया जिसमें वो सभी से एक अपील करती नजर आ रहीं हैं.

Updated on: 24 Jan 2022, 05:29 PM

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की बेटी वामिका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. रविवार को अनुष्का अपनी बेटी के साथ स्टेडियम पहुंची थीं और विराट के 50 रन बनाने के बाद दोनों को चीयर करते हुए देखा गया. इसी दौरान ब्रॉडकास्टर का कैमरा उनकी तरफ घूमा और अनुष्का के गोद में वामिका की तस्वीरें हर जगह वायरल हो गईं. बेटी की वायरल हो रही तस्वीरों पर अनुष्का शर्मा का रिएक्शन आया है. 

यह भी पढ़ें: Why I killed Gandhi मूवी को लेकर मचा बवाल, कांग्रेस ने इस चीज़ की कर डाली महाराष्ट्र सीएम से मांग

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने पहले भी सभी से अपील की थी कि उनकी बेटी की तस्वीर ना खीचें. अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा है- 'हमारी बेटी की तस्वीर कल स्टेडियम में क्लिक की गई है और वह लगातार शेयर की जा रही हैं. हम आप सभी को बताना चाहते हैं कि हमें ऑफ गार्ड पकड़ा गया और तब हमें मालूम नहीं था कि कैमरे की नजर हम पर ही है. बेटी की तस्वीर को लेकर हमारा रुख पहले जैसा ही है. हम आपसे उम्मीद करेंगे कि वामिका की तस्वीर क्लिक ना करें या उसे कहीं ना छापें. इसके पीछे कारण हम आपको पहले ही बता चुके हैं.'

                                              

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली माता-पिता बनने के बाद से लगातार चर्चा में बने हुए हैं. बता दें कि, पिछले साल 11 जनवरी को अनुष्का ने एक नन्हीं सी परी को जन्म दिया था और तभी से ही फैंस उनकी बेटी की तस्वीर देखने के लिए बेताब थे. अब जाकर फैंस का इंतजार खत्म हुआ है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

विराट और अनुष्का ने ये पहले ही साफ कर दिया था कि वो अपनी बच्ची को मीडिया और लाइमलाइट से दूर ही रखेंगे और समय आने पर ही उसे सामने लाएंगे. गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा पिछले काफी समय से फिल्मों से दूर हैं. आखिरी बार अनुष्का फिल्म 'जीरो' में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ नजर आईं थी. हाल ही में अनुष्का ने अपनी अगली फिल्म का एलान किया था. ये फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम की मशहूर खिलाड़ी झूलन गोस्वामी पर बनने जा रही है और इसका नाम है 'चकदा एक्सप्रेस'.