logo-image
लोकसभा चुनाव

Rcb vs Csk मैच के दौरान अनुष्का शर्मा हुईं स्पॉट, पति विराट कोहली के लिए इमोशनल दिखीं एक्ट्रेस

Anushka Sharma spotted in match : शनिवार शाम को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स मैच के दौरान स्मृति मंधाना और अनुष्का शर्मा को एक साथ पोज देते हुए देखा गया.

Updated on: 19 May 2024, 02:35 PM

New Delhi:

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का नया मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच कल रात शनिवार को संपन्न हुआ, लेकिन यह अभी भी सोशल मीडिया पर हाई ट्रेंड कर रहा है. जीत के बाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का भावुक होना, आरसीबी बनाम सीएसके मैच की तस्वीरें और वीडियो अभी भी इंटरनेट पर घूम रहे हैं. ऐसी ही एक तस्वीर जो इंटरनेट पर तेजी से घूम रही है वह है अनुष्का और स्मृति मंधाना की एक साथ पोज देते हुए.

 

तस्वीर के ऑनलाइन वायरल होने के तुरंत बाद, नेटिज़न्स काफी तेज हो गए और पोस्ट पर कमेंट करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, क्रिकेट की रानी और विराट की रानी. फ्रेम में बहुत ज्यादा आकर्षण. दूसरे ने लिखा, एक तीसरे सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट की, स्मृति मंधाना असली रानी हैं. मैच के दौरान अनुष्का की एक और तस्वीर ने सुर्खियां बटोरीं, जिसमें एक्ट्रेस विराट के साथ भावुक हो रही हैं.

सीएसके बनी सीजन की चौथी और अंतिम टीम

सीएसके के खिलाफ जीत के बाद आरसीबी प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली सीजन की चौथी और अंतिम टीम बन गई. यह चौथी बार है जब आरसीबी ने पिछले पांच सीज़न में आईपीएल प्लेऑफ़ में प्रवेश किया है और अब वे 22 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ एलिमिनेटर खेलेंगे. आरसीबी 10 टीमों की प्रतियोगिता में सात जीत के साथ प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली टीम भी बन गई है.

21 मई को KKR and RR के बीच अहमदाबाद में होगी

18 मई की जीत आरसीबी के फैंस के लिए भी विशेष थी, क्योंकि टीम लीग मैचों के पहले भाग में संघर्ष करती रही और केवल एक गेम जीतने में सफल रही. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के अलावा, राजस्थान रॉयल्स, कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद भी प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुके हैं. बता दें कि पहला प्लेऑफ मैच 21 मई को केकेआर और आरआर के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा. फाइनल 26 मई को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा.