logo-image

विराट कोहली की पत्नी पर अर्जुन कपूर ने किया कमेंट तो मिला जोरदार जवाब

एक मैगजीन के फोटोशूट के दौरान की कुछ तस्वीरें अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिस पर बॉलीवुड सितारे कमेंट कर रहे हैं

Updated on: 01 Feb 2020, 04:17 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों फिल्मों से तो दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में आ जाती हैं. हाल ही में अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. एक मैगजीन के फोटोशूट के दौरान की कुछ तस्वीरें अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिस पर बॉलीवुड सितारे फनी कमेंट कर रहे हैं.

दरअसल, अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इनमें से एक तस्वीर में सोती हुई नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: शाहीन बाग मामले पर आपस में भिड़े बॉलीवुड के 2 दिग्गज, एक ने दी 'इस्लाम' अपनाने की सलाह....

View this post on Instagram

@graziaindia

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

View this post on Instagram

@graziaindia

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

View this post on Instagram

@graziaindia

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

जिस पर एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने कमेंट करते हुए लिखा, 'स्लीपिंग ऑन द जॉब.' फिर क्या था अनुष्का ने इस पर रिप्लाई करते हुए लिखा, 'gotta get those power naps in.'

इसमें तो कोई शक नहीं है कि अनुष्का (Anushka Sharma) इन तस्वीरों में बहुत खूबसूरत लग रही हैं. अनुष्का शर्मा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. वहीं अनुष्का शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही अनुष्का अपने पति और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की तरह क्रिकेट खेलती नजर आएंगी. खबरों के मुताबिक अनुष्का शर्मा महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी की बायोपिक में नजर आ सकती हैं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13 Video: हिमांशी खुराना को गोद में उठा कर भागे आसिम रियाज, हुआ बड़ा हादसा

अनुष्का (Anushka Sharma) फिल्म में झूलन गोस्वामी का किरदार निभाती नजर आएंगी. आखिरी बार अनुष्का शाहरुख खान के साथ फिल्म 'जीरो'में नजर आईं थीं. 'जीरो' (Zero) को बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा सक्सेस नहीं मिल पाई. रिपोर्ट्स की मानें तो अनुष्का शर्मा झूलन गोस्वामी की बायोपिक से फिर वापसी कर सकती हैं. हालांकि अब तक इस फिल्म को लेकर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की तरफ से कोई ऑफीशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. बता दें कि पिछले कुछ समय में क्रिकेट पर फिल्म बनाने का चलन बॉलीवुड में बढ़ा है.