logo-image

Anushka Sharma Insta Post : Chakda Xpress की शूटिंग हुई खत्म, रियल Jhulan Goswami ने इस पल को बनाया खास

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा काफी समय से फिल्मों से दूर हैं. लेकिन आने वाले दिनों में वो फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहीं हैं.

Updated on: 26 Dec 2022, 03:53 PM

highlights

  • अनुष्का शर्मा ने 'चकदा एक्सप्रेस' की शूटिंग की खत्म
  • रियल झूलन गोस्वामी के साथ शेयर किया 'फिल्म रैप' पोस्ट
  • तस्वीरें सोशल मीडिया पर हो रहीं वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा काफी समय से फिल्मों से दूर हैं. लेकिन आने वाले दिनों में वो फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहीं हैं. जिसकी शूटिंग आज खत्म हो गई है. ऐसे में अनुष्का और रियल झूलन गोस्वामी ने पूरे क्रू के साथ केक कटकर इसे सेलिब्रेट किया. जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर की हैं. उनकी ये 'फिल्म रैप' पोस्ट इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

यह भी पढ़ें- Anushka Sharma ने Virat Kohli को बताया खुद का पीछा करने वाला 'भूत'!

अनुष्का ने एक साथ कई तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं. जिनमें पहली तस्वीर में वो झूलन और फिल्म डायरेक्टर प्रॉसित रॉय के साथ केक काटती दिख रहीं हैं. जबकि पीछे उनका पूरा क्रू नजर आ रहा है. दूसरी फोटो में अनुष्का ने डायरेक्टर को हग किया हुआ है. जबकि झूलन समेत अन्य लोग ताली बजाते दिख रहे हैं. तीसरी तस्वीर झूलन गोस्वामी की है. इसी तरह की तीन अन्य तस्वीरें भी हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा है, "यह #ChakdaXpress का रैप है और शूटिंग को समाप्त करने के लिए Jhulan Goswami के अंतिम क्लैप का धन्यवाद!" इसके साथ उन्होंने 'Coming Soon' और 'Chakda Xpress on Netflix' के हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है. वहीं, फिल्म की मेकिंग में शामिल तमाम लोगों को उन्होंने टैग किया है.

यह भी पढ़ें- Anushka Sharma का नम्र व्यवहार लोगों को नहीं हुआ हजम, लगा डाले ऐसे कयास

गौरतलब है कि ये फिल्म महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की रियल लाइफ पर बेस्ड है, जिसकी शूटिंग इसी साल जून के महीने में शुरु हुई थी और सात महीने में इसकी शूटिंग पूरी कर ली गई है. इस मूवी में अनुष्का शर्मा के साथ अतुल शर्मा, जोन जेम्स, मनोज आनंद, शुभाशीष चक्रवर्ती जैसे कई कलाकार स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे. इसे नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा, जिसके लिए दर्शक काफी एक्साइटेड हैं. उन्हें अनुष्का से काफी उम्मीदें हैं.