logo-image

अनुष्का-विराट की रोमांटिक Photo देख खुद को रोक नहीं पाईं प्रियंका चोपड़ा, यूं दिया रिएक्शन

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने पति और टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं

Updated on: 06 Nov 2020, 11:35 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के चलते सुर्खियों में हैं. अनुष्का सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपने तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. हाल ही में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने पति और टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. दोनों की खूबसूरत जोड़ी से सजी इस तस्वीर पर फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स कमेंट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी ने लाल जोड़े में सेलिब्रेट किया करवा चौथ, पति के साथ शेयर की Photo

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

❤️

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

इस रोमांटिक तस्वीर में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) एक-दूसरे को गले लगाए नजर आ रहे हैं. दोनों ने ब्लैक कलर के आउटफिट पहने हैं. वही एक दूसरी तस्वीर में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) विराट को किस करती हुई नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: पति से दूर रवीना टंडन ने वीडियो कॉल पर खोला करवा चौथ का व्रत, देखें Photo

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Pocketful of sunshine ☀️☺️

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

दोनों की इस प्यार भरी तस्वीर देखकर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के आंखों में आंसू आ गए. उन्होंने कमेंट में टियरी इमोजी और हार्ट शेप इमोजी शेयर की है. वहीं रकुल प्रीत सिंह, ताहिरा कश्यप, मौनी रॉय ने हार्ट शेप की इमोजी शेयर की है. बता दें कि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इस समय अपनी प्रेग्नेंसी के लास्ट ट्रायमेस्टर में हैं और इन दिनों अपने पति से साथ आईपीएल देखने के लिए दुबई में हैं. दोनों अक्सर फैंस के साथ अपनी प्यारी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के करियर की बात करें तो वह शाहरुख खान के साथ आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आई थीं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखाया और फ्लॉप साबित हुई थी.