logo-image

Anushka Sharma-Virat Kohli: पति के साथ न्यू ईयर मनाने साउथ अफ्रीका पहुंचीं अनुष्का शर्मा, रेस्तरां से वायरल हुई फोटो

Anushka Sharma In South Africa: अनुष्का शर्मा नए साल का स्वागत करने के लिए साउथ अफ्रीका पहुंची हुई हैं. जहां से उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Updated on: 31 Dec 2023, 03:47 PM

New Delhi:

Anushka Sharma In South Africa: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अक्सर अपने फैंस के लिए कपल गोल्स सेट करते रहते हैं. अनुष्का स्टेडियम के स्टैंड्स के में एक परिचित उपस्थिति हैं, जो क्रिकेट मैचों के दौरान अपने पति के लिए जोश से एक्साइटमेंट बढ़ाती रहती हैं. जैसे-जैसे 2023 करीब आ रहा है, विराट इस समय एक सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका में हैं, ऐसा लग रहा है कि अनुष्का भी नए साल का स्वागत करने के लिए वहां उनके साथ शामिल हो गई हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virushka 🤍 (@anushka_and_virat_fanpage)

विराट कोहली के साथ नया साल मनाने के लिए साउथ अफ्रीका में अनुष्का शर्मा?
ऐसा लग रहा है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दक्षिण अफ्रीका में एक साथ नए साल का जश्न मना सकते हैं, जहां टीम इंडिया इस समय टेस्ट मैच सीरीज में बिजी हैं. फैंस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कीं, जिससे पता चलता है कि अनुष्का वहां पहुंच गई हैं, उन्होंने साउथ अफ्रीका के एक रेस्तरां में अपने एक परिचित के साथ भोजन करते हुए तस्वीरें खींची हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by CHEEKU27 (@virushka_forever_27)

फोटोज में अनुष्का का लुक
फोटोज में, अनुष्का ने नीली जींस के साथ एक सफेद ओवरसाइज़्ड टॉप पहने हुए, एक कैज़ुअल लेकिन कंफर्टेबल माहौल दिखाया. खुले बालों और बिना मेकअप के नैचुरल लुक अपनाते हुए, उन्होंने सादगी और सुंदरता बिखेरी.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी की सालगिरह का जश्न
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने इस महीने अपनी शादी की सालगिरह मनाई, जो 11 दिसंबर, 2017 को टस्कनी, इटली में उनके आकर्षक समारोह के बाद से छह साल के वैवाहिक आनंद का प्रतीक है. इस जोड़े ने उत्सव से दिल छू लेने वाली तस्वीरें शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया, जिसमें एक प्यारी तस्वीर भी शामिल थी. इस पार्टी में कपल ने अपने परिवार वालों और करीबियों को बुलाया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

विराट-अनुष्का का पार्टी लुक
अनुष्का ब्लैक रंग के आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जबकि विराट ने मैचिंग शर्ट और पैंट के साथ स्टाइलिश पहनावा चुना. तस्वीरों में जोड़े ने एक-दूसरे को गर्मजोशी से गले लगाते हुए खुशी जाहिर की. अनुष्का का कैप्शन, "प्यार से भरा दिन और दोस्तों और परिवार को ग्राम के लिए पोस्ट करने में बहुत देर हो गई? मेरे नंबर यूनो के साथ (दिल इमोजी) के 6+ (अनंत इमोजी)," ने उनके विशेष दिन को भरने वाले प्यार और खुशी को खूबसूरती से समझाया.

अनुष्का का वर्क फ्रंट
पेशेवर मोर्चे पर, अनुष्का के पास पाइपलाइन में एक रोमांचक परियोजना है - चकदा एक्सप्रेस, जो क्रिकेटर झूलन गोस्वामी पर एक बायोपिक है.