logo-image

टीम इंडिया के सामने अनुष्का ने किया विराट कोहली को Kiss, अब वीडियो हुआ वायरल

इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो में अनुष्का और विराट एक-दूसरे के हाथ को थामकर जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में बैठे हुए नजर आ रहे हैं.

Updated on: 15 Sep 2019, 01:48 PM

नई दिल्ली:

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की एक वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर छाई हुई है जिसमें अनुष्का (Anushka Sharma) अपने पति विराट के हाथ को चूमते नजर आ रही हैं. वीडियो में अनुष्का और विराट, फिरोज शाह कोटला स्टेडियम के नाम परिवर्तित करने से संबंधित एक समारोह में बैठे नजर आ रहे हैं. दरअसल, अब इस जगह का नाम बदलकर अरुण जेटली स्टेडियम कर दिया गया है और इसके साथ ही विराट कोहली के नाम पर पवेलियन का नामकरण किया गया है.

इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो में अनुष्का और विराट एक-दूसरे के हाथ को थामकर जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में बैठे हुए नजर आ रहे हैं. इसके बाद अचानक किसी बात पर अनुष्का विराट के हाथ को चूम लेती हैं जिसे विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दोनों के फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इनदिनों फिल्मों से दूर हैं. आखिरी बार अनुष्का (Anushka Sharma) जीरो में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ नजर आई थीं. इन सबके अलावा वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के इंस्टाग्राम पर 27 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

बता दें कि विराट (Virat Kohli) और अनुष्का (Anushka Sharma) ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी की थी. इसके बाद उन्होंने दिल्ली और मुंबई में शानदार रिसेप्शन भी किया. दोनों लवबर्ड्स अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. जो कि देखते ही देखते वायरल हो जाती है.

(इनपुट आईएएनएस से)