logo-image

इंग्लैंड की गलियों में इस तरह मस्ती कर रहे हैं विराट और अनुष्का, देखें Viral Photos

विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम  इंडिया को मेजबान इंग्लैंड के साथ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है जिसकी वजह से कई भारतीय खिलाड़ी इंग्लैंड में हैं

Updated on: 18 Jul 2021, 11:21 AM

highlights

  • विराट के साथ अनुष्का शर्मा ने शेयर की तस्वीरें
  • तस्वीरों में दोनों मस्ती करते नजर आ रहे हैं
  • विराट और अनुष्का की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं

 

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों अपने पति विराट कोहली (Virat Kohli) और बेटी वामिका के साथ इंग्लैंड की सैर कर रही हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम इंडिया को मेजबान इंग्लैंड के साथ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है जिसकी वजह से कई भारतीय खिलाड़ी इंग्लैंड में हैं. सीरीज शुरू होने में टाइम है, लिहाजा विराट इस टाइम का पूरा फायदा उठाते हुए परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रहे हैं. कभी वो अपनी बेटी के साथ पार्क में खेलते हुए नजर आते हैं तो कभी अनुष्का के साथ इंग्लैंड की सड़कों पर टहलते हुए. आज हम आपको दिखाएंगे कि कैसे विराट और अनुष्का इंग्लैंड में कर रहे हैं मस्ती.

यह भी देखें: बेहद ग्लैमरस हैं भोजपुरी एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने पति विराट कोहली संग अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अनुष्का ब्राउन स्वैटशर्ट और नीले जीन्स में खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं, विराट कोहली ब्लैक स्वेटशर्ट और ब्राउन ट्राउजर में काफी हैंडसम दिख रहे हैं. इन तस्वीरों में दोनों सितारों के चेहरे पर स्माइल से नजर आ रहा है कि ये इस टूर को कितना इंज्वॉय कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्का ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'शहर में बस यूं ही टहल रही थी कि मुझ पर एक फैन की नजर पड़ी. मुझे उनके साथ एक तस्वीर लेनी थी. फैन्स के लिए कुछ भी!' वहीं इससे पहले अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपनी बेटी वामिका के 6 महीने पूरे होने पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों में अनुष्का बेटी वामिका के साथ पार्क में नजर आ रही थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

यह भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी ने बादशाह के सॉन्ग पर लगाए ठुमके, Video देख आप भी करेंगे तारीफ

बता दें कि विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम 4 अगस्त से 6 सितंबर के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. इस सीरीज का पांचवां टेस्ट मैच 10 सितम्बर तक मैनचेस्टर में खेला जाएगा. टीम के लिए यह कड़ा इम्तिहान है क्योंकि साल 2007 से भारतीय टीम इंग्लैंड की धरती पर कोई टेस्ट सीरीज नहीं जीत सकी है. वहीं अनुष्का शर्मा की बात करें तो उन्होंने क्रिकेटर विराट कोहली संग साल 2017 में शादी रचाई थी. आखिरी बार अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) शाहरुख खान स्टारर फिल्म जीरो में दिखाई दी थीं.