logo-image

अनुष्का शर्मा ने कुछ ऐसा किया कि विराट कोहली चौंक गए

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अनुष्का अपने पति विराट कोहली को उठाने की कोशिश कर रही हैं. वे एक नहीं दो बार विराट को उठा लेती हैं. इस वीडियो को देख तमाम फैन्स हैरान हैं.

Updated on: 07 Apr 2021, 03:39 PM

highlights

  • अनुष्का शर्मा ने विराट को दो बार उठाया
  • अनुष्का की ताकत देखकर विराट चौंक गए
  • जनवरी में अनुष्का ने एक बेटी को जन्म दिया है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की जोड़ी लाजवाब है. दोनों की केमस्ट्री काफी सुर्खियों में रहती है. उनकी केमिस्ट्री और बॉन्डिंग की लोग खूब तारीफ करते हैं. फिलहाल अनुष्का इन दिनों मां बनने को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने हाल ही में एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया है. जिसका नाम दोनों ने विरुष्का (Virushka) रखा है. मां बनने के तकरीबन 2 महीने बाद अनुष्का काम पर भी लौट चुकी हैं. हाल ही में अनुष्का ने पति विराट कोहली के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में अनुष्का की ताकत को देखकर विराट भी चौंक गए. 

ये भी पढ़ें- Forbes बिलेनियर्स की लिस्ट में शामिल हुईं किम कर्दाशियां, इतनी है एक्ट्रेस की संपत्ति

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अनुष्का अपने पति विराट कोहली को उठाने की कोशिश कर रही हैं. वे एक नहीं दो बार विराट को उठा लेती हैं. इस वीडियो को देख तमाम फैन्स हैरान हैं और अनुष्का की ताकत की तारीफ करते नहीं थक रहे. वीडियो में जब पहली बार अनुष्का, विराट को उठाती हैं, तब एक्ट्रेस खुद ही क्रिकेटर से कहती हैं कि वे खुद को ना उठाएं. ऐसे में दूसरी ट्राई करते हुए जब अनुष्का अपनी पॉवर दिखाती हैं, वे ना सिर्फ विराट को आराम से लिफ्ट कर लेती हैं बल्कि बाद में अपनी Biceps को शाबाशी देती भी दिख जाती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्का पहले विराट कोहली को उठाती हैं. ये देखकर विराट हैरान हो जाते हैं. अनुष्का के ऐसा करने पर विराट को मुंह से निकलता है, ओ तेरी. वे बोलते हैं वापस करो, इस पर अनुष्का कहती हैं कि वाकई उठा लिया. इसके बाद अनुष्का कहती हैं वे खुद को ना उठाएं. दूसरी बार अनुष्का ना सिर्फ विराट को आराम से उठा लेती हैं. इसके बाद अपनी बाइसेप्स दिखाती हैं.

ये भी पढ़ें- Dance Deewane 3 के सेट पर होगा धमाल, धर्मेंद्र के साथ नजर आएंगे शत्रुघ्न सिन्हा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

उनके इस मजेदार वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. कॉमेंट बॉक्स में किसी ने अनुष्का को शक्तिमान तो किसी ने शक्तिमान अल्ट्रा प्रो मैक्स कहा है. विराट कोहली ने भी इस पर हार्ट और लाफिंग इमोजी रिएक्ट किया है. अनुष्का का ये वीडियो शायद पुराना है. उन्होंने लिखा है, क्या मैंने ऐसा किया था. विराट- अनुष्का बीती जनवरी पेरेंट्स बने हैं. अनुष्का ने बेटी को जन्म दिया है और उसका नाम वामिका रखा है. फिलहाल दोनों ने वामिका को मीडिया ग्लेयर से दूर रखने का फैसला लिया है.