logo-image

उड़ने वाली है Priyanka-Nick की नींद, ये पोस्ट पढ़कर आप भी कहेंगे...

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति निक जोनस हाल ही में सरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बने हैं. जिस पर हाल ही में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने एक ऐसा मैसेज सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है.

Updated on: 26 Jan 2022, 08:08 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति निक जोनस (Nick Jonas) हाल ही में सरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बने हैं. जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए अपने फैंस को दी. फैंस ने भी एक्ट्रेस की इस खुशखबरी में उन्हें ढेर सारी बधाइयां दी. वहीं, बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अलग-अलग अंदाज में उन्हें विश किया. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने प्रियंका और निक के लिए अनोखी पोस्ट लिखी है. जो सोशल मीडिया पर आते ही चर्चा में आ गई है. 

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Instant Bollywood (@instantbollywood) द्वारा साझा की गई पोस्ट

दरअसल, अनुष्का (Anushka Sharma) ने प्रियंका-निक (Nickyanka) और उनके बच्चे को लेकर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से एक स्टोरी शेयर की है. जिसमें उन्होंने लिखा, 'प्रियंका और निक को बधाई. नींद उड़ाने वाली रातों और ढेर सारी मस्ती और प्यार के लिए तैयार हो जाओ. नन्हे बच्चे को ढेर सारा प्यार'. 

अनुष्का (Anushka Sharma) की ये स्टोरी कई पैप्स ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की है. जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. जहां कुछ लोगों ने उनकी तारीफ की. वहीं, कई लोगों ने कहा- 'सरोगेसी बेबी है उसका ख्याल उसकी मां रखेगी'. कुछ अन्य यूजर्स ने तो अनुष्का को उनकी बेटी वमिका की तस्वीरें खींचने के लिए मना करने पर ट्रोल करना शुरू कर दिया. इस तरह के कई कमेंट्स इस पोस्ट पर किए गए हैं. 

खैर, बात करें दोनों के वर्कफ्रंट की तो प्रियंका (Priyanka Chopra) आने वाले दिनों में काफी समय के बाद बॉलीवुड फिल्म में नज़र आने वाली हैं. प्रियंका एक्ट्रेस कैटरीना (Katrina Kaif) और आलिया (Alia Bhatt) के साथ फिल्म 'जी ले जरा' (Jee Le Zara) में दिखेंगी. वहीं, अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) आने वाले दिनों में एक लंबे ब्रेक के बाद फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' (Chakda Xpress) में दिखेंगी. जिसमें एक्ट्रेस भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का किरदार निभाएंगी.