logo-image

Cannes Film Festival:अनुष्का शर्मा ने कान्स में किया डेब्यू, गाउन में दिखीं बेहद खूबसूरत

76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) में उनके डेब्यू की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं. वीडियो में देखा जा सकता है, अनुष्का ने रिचर्ड क्वीन गाउन पहना है.

Updated on: 26 May 2023, 10:58 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने आखिरकार कान्स में अपनी शुरुआत की. 76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) में उनके डेब्यू की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं. वीडियो में देखा जा सकता है, अनुष्का ने रिचर्ड क्वीन गाउन पहना है. अनुष्का कान्स फिल्म फेस्टिवल वेन्यू की सीढ़ियों से नीचे उतरती नजर आ रही हैं. वह ऑफ-शोल्डर ड्रेस में हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही थीं,  ऑफ-शोल्डर ड्रेस को फूलों से सजाया गया है. उन्होंने एक स्लीक हेयर बन और क्लीन मेकअप लुक के साथ अपने लुक को और बेहतर बनाया. उन्होंने मिनिमल ज्वैलरी कैरी की है.

अनुष्का इस समय सिनेमा में महिलाओं को सम्मानित करने के लिए कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में हैं.  इस इवेंट में उनके साथ एक्टर केट विंसलेट भी होंगी. यह इवेंट अनुष्का और उनके पति, क्रिकेटर विराट कोहली की तरफ से नई दिल्ली के फ्रांसीसी दूतावास में भारत में फ्रांस के राजदूत इमैनुएल लेनिन से मुलाकात के बाद आया था. 22 मई को एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था. वह विराट कोहली के साथ थीं क्योंकि वे बेंगलुरु की जर्नी के बाद मुंबई लौट आए थीं. वह बेंगलुरु में थीं जहां रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के हिस्से के रूप में विराट ने अपना आईपीएल मैच खेला था. बेंगलुरु पहुंचने के बाद अनुष्का ने शहर की बारिश की एक झलक पोस्ट की थी. 24 मई को उन्हें फिर से मुंबई एयरपोर्ट पर विराट कोहली के साथ देखा गया. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virushka & Vamika 🖤 (@anushka_and_virat_fanpage)

'कला' में की दमदार एक्टिंग

अनुष्का के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उन्हें आखिरी बार 'कला' में देखा गया था. वह एक विशेष कैमियो रोल में दिखाई दीं. एक्ट्रेस अगली बार अपनी आगामी स्पोर्ट्स बायोपिक फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' में दिखाई देंगे. इसका निर्देशन प्रोसित रॉय ने किया है. पूर्व भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित, यह एक स्पोर्ट्स बायोपिक है, जो विशेष रूप से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.